DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जॉन एवं कुणाल 'काला घोड़ा' में दिखेंगे एक साथ

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम एक्शन फिल्म 'फोर्स' के बाद निर्देशक आदित्य भट्टाचार्य की फिल्म 'काला घोड़ा' में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में 'डेल्ही बेली' के कुणाल रॉय कपूर भी होंगे।

'काला घोड़ा' की शूटिंग मुम्बई के आमतौर पर संदिग्ध माने जाने वाले इलाकों में होगी जिसमें वास्तविक एक्शन दृश्य होंगे।

इस फिल्म के निर्देशक आदित्य प्रसिद्ध फिल्मकार बिमल रॉय के नाती एवं फिल्म निर्देशक बासु भट्टाचार्य के पुत्र हैं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म दो पुलिसकर्मियों पर आधारित है। इसमें जॉन कड़क पुलिसकर्मी बने हैं और कुणाल बेवकूफ पुलिसकर्मी भूमिका में हैं। अचानक दोनों को एक साथ काम करना पड़ता है।

यह फिल्म पुलिस स्टेशनों में दर्ज सच्चे मामलों पर आधारित है। आदित्य ने स्वीकार किया कि वह प्रारम्भ में इस फिल्म के निर्माण के लिए तैयार नहीं थे।

उन्होंने कहा कि 'काला घोड़ा' सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म के लिए मेरा नारा है 'नो गन नो फन'। मैं शुरुआत में इसके निर्माण को लेकर असमंजस में था लेकिन जॉन की ऊर्जा ने मुझे इसके निर्माण के लिए तैयार किया।

आदित्य ने कहा कि किसी भूमिका के लिए उनकी तैयारी जबरदस्त है। मैं प्राचीन स्वरूप वाले बॉलीवुड की दुनिया से सम्बध रखता हूं। मेरा मानना है कि मेरा जॉन के साथ काम करना वैसा ही अजीब है जैसा कि इस फिल्म में जॉन एवं कुणाल के चरित्र का एक साथ काम करना।

इस फिल्म का निर्माण जॉन कर रहे हैं। कम बजट की इस फिल्म को निश्चित दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जॉन एवं कुणाल 'काला घोड़ा' में दिखेंगे एक साथ