फोटो गैलरी

Hindi Newsअब दिल्ली की गद्दी पर कब्जा करना है: मुलायम

अब दिल्ली की गद्दी पर कब्जा करना है: मुलायम

यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने वाली सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा कि इस विजय के बाद पार्टी का अगला लक्ष्य 2014 के लोकसभा चुनाव जीतकर दिल्ली की गद्दी पर कब्जा करना...

अब दिल्ली की गद्दी पर कब्जा करना है: मुलायम
Sat, 24 Mar 2012 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में हाल में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आई समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा कि इस विजय के बाद पार्टी का अगला लक्ष्य वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव जीतकर दिल्ली की गद्दी पर कब्जा करना है।

यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा 2012 की जीत के बाद हमारा लक्ष्य आगामी लोकसभा चुनाव में दिल्ली पर कब्जा करना है। इसके लिए अभी से पूरी तैयारी और लगन से जुटना होगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर जनता से लगातार सम्पर्क में रहें और उनकी समस्याओं को हल कराने का प्रयास करें। इसके अलावा उन्हें जो बात कहनी हो, उसे लिखकर दें। यादव ने कहा कि सपा की सरकार में कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान मिलेगा।  

उन्होंने भरोसा दिलाया कि जिन पुलिस अफसरों ने उनका उत्पीड़न किया है उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी और विकास के कामों पर पूरा ध्यान दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें