फोटो गैलरी

Hindi Newsविधायक अपहरण मामले पर नवीन ने की चिदंबरम से बात

विधायक अपहरण मामले पर नवीन ने की चिदंबरम से बात

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय गृह मंत्री से बात कर उन्हें शनिवार को नक्सलियों द्वारा एक विधायक के अपहरण और सप्ताह भर पहले दो इतालवी नागरिकों के अपहरण से उत्पन्न हालात के बारे में अवगत...

विधायक अपहरण मामले पर नवीन ने की चिदंबरम से बात
Sat, 24 Mar 2012 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने केन्द्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम से टेलीफोन पर बात कर उन्हें शनिवार को नक्सलियों द्वारा एक विधायक के अपहरण और सप्ताह भर पहले दो इतालवी नागरिकों के अपहरण से उत्पन्न हालात के बारे में अवगत कराया।

गृह मंत्री चिदंबरम ने मुख्यमंत्री से पूछा कि क्या उन्हें अपहरण से उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए केन्द्र सरकार से किसी मदद की आवश्यकता है। सूत्रों ने बताया कि पटनायक ने चिदंबरम से किसी तरह की मदद नहीं मांगी।

ओडिशा के मुख्य सचिव बी के पटनायक ने भी केन्द्रीय गृह सचिव आर के सिंह से बात कर राज्य के मौजूदा हालात से उन्हें अवगत कराया। सरकारी सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के कमांडो को तैयार रखा गया है और मांग किये जाने पर बहुत संक्षिप्त समयावधि में उन्हें ओडिशा भेजा जा सकता है ताकि वे राज्य के सुरक्षाबलों की मदद कर सकें और अपहत लोगों को छुड़ा सकें।

माओवादियों ने सत्ताधारी बीजद के कोरापुर जिले से आदिवासी विधायक का आज सुबह अपहरण कर दिया। दस दिन पहले दो इतालवी नागरिकों के अपहरण की समस्या से जूझ रही राज्य सरकार के लिए यह एक और बडा झटका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें