DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वास्थ्य विभाग में रिक्त पद भरे जाएंगेः मित्तल

पंजाब के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मदन मोहन मित्तल ने राज्य के लोगों को वाजिब कीमतों पर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने की सरकार की वचनबद्धता जाहिर करते हुए मंगलवार को कहा कि स्वास्थ्य विभाग में रिक्त पदों को प्राथमिकता के आधार पर भरा जाएगा।

सिविल सचिवालय में यह स्वास्थ्य मंत्री का पदभार सम्भालने के मौके पर उन्होंने कहा कि विभाग ने रिक्त पदों को भरने के लिए एक विशेष योजना तैयार की जाएगी तथा स्वास्थ्य केंद्रों विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रो में चिकित्सकों एवं अन्य कर्मचारियों की उपस्थिति सुनिश्चित की जाएगी।

उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए सभी सरकारी अस्पतालों में उच्च तकनीक वाली मशीनो की व्यवस्था की जाएगी तथा दवाओं की खरीद फरोखत को पारदर्शी बनाया जाएगा इसके अलावा राज्य में अस्पतालों एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में सुधार के लिए सुझाव मांगे जाएंगे और अच्छे सुझावों पर अमल किया जाएगा।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री भगत चुन्नी लाल एवं अनिल जोशी, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, वरिष्ठ नेता केडी भंडारी और पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया और तीक्षण सूद और बलराम जी दास टंडन, महासचिव कमल शर्मा सहित पार्टी के अन्य नेता उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्वास्थ्य विभाग में रिक्त पद भरे जाएंगेः मित्तल