DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रक्षात्मक रणनीति के कारण हारे: लतीफ

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने एशिया कप के लीग मुकाबले में भारत से मिली हार की वजह अपनी टीम की रक्षात्मक रणनीति को बताया है।

एशिया कप के अपने तीसरे और अंतिम लीग मुकाबले में रविवार को भारत ने पाकिस्तान को छह विकेट से पराजित किया था, हालांकि इसके परिणाम से पाकिस्तानी टीम को कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि वह पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है।

समाचार पत्र 'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' ने लतीफ के हवाले से लिखा है, ''पाकिस्तान ने रक्षात्मक रुख अपनाया। उनकी रक्षात्मक दृष्टिकोण का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने इस मैच में अपने नियमित विकेटकीपर को शामिल नहीं किया था।''

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी टीम ने इस मैच में अपने विकेट कीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद को अंतिम एकादश टीम में शामिल नहीं किया था। इस मुकाबले में पाकिस्तान की ओर से विकेट कीपर की भूमिका उमर अकमल ने निभाई थी। अकमल ने 24 गेंदों पर 28 रन बनाए थे।

पाकिस्तान के एक अन्य पूर्व टेस्ट खिलाड़ी तौसीफ अहमद की माने तो उनकी टीम की हार तेज गेंदबाजों के असफल रहने के कारण हुई। तौसीफ का कहना है कि यदि तेज गेंदबाज वहाब रियाज विकेट झटकने में असफल हो रहे थे तो मोहम्मद आजम से गेंदबाजी करानी चाहिए थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रक्षात्मक रणनीति के कारण हारे: लतीफ