DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खलासी लाइन में केस्को टीम पर हमला, पथराव

कटिया पकड़ने पर केस्को टीम पर सोमवार को खलासी लाइन इलाके में हमला हो गया। भीड़ ने टीम पर पथराव कर दिया, जिससे दो लाइन मैन घायल हो गए। केस्को टीम जीप, सीढ़ी व अन्य सामान वहीं छोड़ कर भागी।

मामले में दो लोगों को नामजद करते हुए एक दजर्न लोगों के खिलाफ ग्वालटोली थाने में एफआईआर करायी गयी है। एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है। दो हजार से अधिक बकाए वाले बिजली कनेक्शनों को काटने का अभियान केस्को चला रहा है। इस क्रम में सोमवार सुबह बीएस पार्क के जेई रवीन्द्र कुमार के नेतृत्व में केस्को की टीम खलासी लाइन खटिकाना पहुंची।

वहां बकाएदारों के कुछ कनेक्शन काटे तभी टीम ने देखा कि एक खंभे से तार डालकर कई घरों में कटिया लगी है। इस पर जेई ने सभी कटिया हटाने को कहा। लाइनमैन उस्मान, संजय दत्त, शहजादे सिद्दीकी, रंजीत, फूलचंद, असलम, खुर्शीद व सुभाष कटिया हटाने लगे। यहीं पर खंभे से एक मोटा केबिल सामने पार्क में स्थित बारातशाला में भी खींचा गया था।

उससे भी कई लोगों ने कटिया डाल रखी थी। वह केबिल भी लाइनमैनों ने उतार ली। इस बीच इलाके के कुछ लोग आ गए और जेई से विवाद करने लगे। देखते ही देखते सैकड़ों लोग जमा हो गए और केस्को टीम के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। केस्को टीम भीड़ का गुस्सा देख जान बचा कर भागी। लाइनमैन उस्मान और संजय दत्त गुम्मा लगने से घायल हो गए। घायल साथियों को लेकर केस्को टीम किसी तरह वहां से निकली।

केस्को टीम भागकर ग्वालटोली थाने पहुंची और इंस्पेक्टर विजय कुमार मिश्र को घटना की जानकारी दी। घायल लाइनमैनों को इलाज के लिए उर्सला अस्पताल भेजा गया। ग्वालटोली इंस्पेक्टर ने बताया कि केस्को टीम ने क्षेत्र में छापा मारते समय उन्हें जानकारी नहीं दी।

केस्को एजीएम विनोद गंगवार ने बताया कि विकास सोनकर, आदर्श सोनकर समेत 8-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसके अलावा एक दजर्न अन्य लोगों के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

रिपोर्ट लिखाने के बाद फोर्स के साथ फिर केस्को टीम उसी क्षेत्र में पहुंची और कई कटिया नोंची। केस्को टीम पर हमले के मामले में पुलिस ने सोनू नाम के एक युवक को पकड़ा है। सोनू का कहना है कि वह इस मामले में नहीं था फिर भी पुलिस ने पकड़ लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खलासी लाइन में केस्को टीम पर हमला, पथराव