DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहला मर्डर केस का सुपारी किलर गिरफ्तार

भोपाल में आरटीआई एक्टिविस्ट शहला मसूद मर्डर केस में सीबीआई ने सोमवार तड़के बेकनगंज के दादामियां चौराहा स्थित एक मकान पर छापा मारकर सुपारी किलर ताबिश उर्फ तसीब को दबोच लिया। साबीआई टीम सीधे लखनऊ ले गई जहां पूछतांछ के बाद सीबीआई कोर्ट में पेश किया गया। फिर ट्रांजिट रिमांड पर सीबीआई उसे इंदौर ले गई।

ताबिश की गिरफ्तारी के बाद रहस्योद्घाटन हुआ है कि शहला मर्डर में शूटर शानू ओलंगा शामिल ही नहीं था। सीबीआई की केस डायरी में भी इरफान, शाकिब डेंजर और ताबिश का ही नाम है।

28 फरवरी को बेकनगंज से इरफान की गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ था कि शूटर शानू ओलंगा ने तीन लाख में सुपारी ली थी और उसी ने करीब से शहला को गोली मारी थी। इरफान ने खुद और शानू के अलावा तीसरे सुपारी किलर का नाम सलीम बताया था, लेकिन रिमांड पर लेकर सीबीआई टीम ने जब उससे लंबी पूछताछ की तो इरफान ने कबूला कि उसने सलीम नाम गलत बताया था, दरअसल सलीम कोई नहीं है।

तीसरा शूटर तलाक महल इलाके का ताबिश उर्फ तासीब है, जो शहला मर्डर केस में गिरफ्तार भोपाल के क्रिमिनल शाकिब डेंजर की मौसी का लड़का है। जानकारी मिलने के बाद सीबीआई और एसटीएफ ने रविवार शाम छापा मारा, लेकिन ताबिश हाथ नहीं लगा। उसके भाई दानिश को हिरासत में लेकर पूछताछ हुई तो उसने ताबिश का ठिकाना बता दिया। रविवार तड़के 4 बजे यूपीएसटीएफ और सीबीआई की टीम ने दादामियां चौराहे के पास मकान में दबिश देकर ताबिश को उठा लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शहला मर्डर केस का सुपारी किलर गिरफ्तार