फोटो गैलरी

Hindi Newsमंत्री पुत्र की तलाश के लिए बनी चार टीमें

मंत्री पुत्र की तलाश के लिए बनी चार टीमें

प्रदेश के लघु उद्योग राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार भगवत शरण गंगवार के बेटे अतुल की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई हैं। एक टीम हरिद्वार भेजी गई...

मंत्री पुत्र की तलाश के लिए बनी चार टीमें
Mon, 19 Mar 2012 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश के लघु उद्योग राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार भगवत शरण गंगवार के बेटे अतुल की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई हैं। एक टीम हरिद्वार भेजी गई है। यूपी पुलिस उत्तराखंड पुलिस से संपर्क में है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अतुल मानसिक रूप से परेशान था। उसने अपना मोबाइल भी बंद कर रखा है।

एडीजी कानून-व्यवस्था सुबेश कुमार सिंह ने यहां बताया कि राज्यमंत्री भगवत शरण गंगवार के बेटे अतुल की तलाश में चार टीमें बनाई गई हैं। टीमों को हरिद्वार और बिजनौर भेजा गया है। प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि अतुल मानसिक रूप से परेशान था। 17 मार्च की शाम वह बेलागिरी आश्रम निजामाबाद बिजौर से यह कहकर निकले थे कि घूमने जा रहे हैं।

उन्होंने शाम 3.58 बजे अपना मोबाइल भी बंद कर दिया। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं चल रहा। उनकी तलाश में प्रदेश पुलिस की चार टीमें बनाई गई हैं। हरिद्वारा और आसपास के जिलों में तलाश की जा रही है। उनके फोटो और परिजनों के टेलीफोन नंबर लिखे कुछ पोस्टर छपवा कर आसपास के इलाके में बांटे जा रहे हैं, ताकि सुरागरसी लग सकी। मोबाइल के सहारे भी पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें