DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जंसा में पानी के लिए खूनी संघर्ष, 12 घायल

बरनी (जंसा) में सोमवार की सुबह पानी के लिए दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों तरफ से ईंट-पत्थर और कुल्हाड़ी-दरांती चले। इसमें 12 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों पक्षों की तरफ से थाने में तहरीर दी गई है।

बरनी गांव में विजय पाल के घर के सामने लगे सरकारी हैंडपंप से पूरा गांव पीने का पानी भरता है। ग्रामीणों ने बताया कि रविवार को हैंडपंप खराब हो गया था। सोमवार की सुबह पानी भरने पहुंचे चंद्रेश पाल ने लोहे के तार से हैंडपंप में लगी चेन ठीक की और पानी भर लिया। इसी समय संभल पाल के परिजन भी वहां पानी भरने पहुंचे। इसपर चंद्रेश ने चेन में लगाया तार निकाल दिया। इसे लेकर दोनों में विवाद होने लगा। मामला बढ़ा और दोनों तरफ से जुटे लोगों में पत्थरबाजी होने लगी।

महिलाएं भी मारपीट में शामिल हो गईं और कुल्हाड़ी, हंसिया, फावड़े का भी प्रयोग किया गया। मामला बढ़ता देख गांववालों ने पुलिस को सूचना दी। घायलों में एक पक्ष से संभल पाल (45), शांति पाल (50), निहाला पाल (46), संभल के पुत्र सुनील (10), अरविंद (16), मुकेश (11), निहाला का पुत्र राकेश (17) और शांति देवी (45) हैं। दूसरे पक्ष से चंद्रेश पाल (36), पप्पू (35), रीमा (16), अनीता (40) और प्रभावती (50) घायल हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जंसा में पानी के लिए खूनी संघर्ष, 12 घायल