DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो नियमित ड्राइवरों की नौकरी समाप्त

राज्य सड़क परिवहन निगम में काम न करने वाले चालकों एवं परिचालकों की अब खैर नहीं है। निगम में तैनात कामचोर चालकों व परिचालकों के प्रति कड़ा रुख अपना लिया गया है। इसी के तहत सोमवार को दो नियमित ड्राइवर की सेवा ही समाप्त कर दी गई।

निगम अब जनता के बीच अपनी छवि सुधारने में लग गया है। निगम में कुछ कामचोर ड्राइवर और कंडेक्टरों के चलते बसों की संचालन व्यवस्था पटरी पर नहीं आ पा रही है। इसके अलावा बहुत से ऐसे भी ड्राइवर है जिनकी लापरवाही से निगम को चूना लग रहा था।

अब ऐसे ड्राइवरों की लापरवाही सामने आने पर निगम माफी देने के बजाय सीधे उनकी सेवा ही समाप्त कर दे रहा है। इसी के तहत नियमित ड्राइवर कर्मजीत सिंह तथा फूल मियां की निगम ने पूरी तरह से सेवा ही समाप्त कर दी। डिपो के स्टेशन इंचार्ज शिव कुमार गुप्ता ने बताया कि ड्राइवर कर्मजीत पिछले कई महीने से डय़ूटी पर आ ही नहीं रहे थे।

कई बार उनके घर नोटिस भी भेजा गया और उसका कोई भी जवाब नहीं मिला। जिम्मेदारियों के प्रति लापरवाही को देखते हुए एआरएम पीएस मिश्र ने उनकी सेवा समाप्त कर दी। इसी प्रकार फूल मियां दो बार बस की बैटरी खो चुके हैं। उन पर वर्कशाप के गेट कीपर से अभद्रता का भी आरोप था। इसे गंभीरता से लेते हुए परिवहन निगम के आरएम ने उनकी सेवाएं समाप्त कर दीं। साथ अन्य ड्राइवरों को भी चेतावनी भरा पत्र जारी किया गया है जो आये दिन डय़ूटी से गायब रहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो नियमित ड्राइवरों की नौकरी समाप्त