DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सहकारी बैंक से सचिव को खींच लाए और जमकर पीटा

जिला सहकारी बैंक में मैनेजर के साथ बैठकर बात कर रहे साधन सहकारी समिति के सचिव पर दबंगों ने हमला बोल दिया। उन्हें खींचकर बाहर लाया गया और फिर जमकर पीटा गया। सचिव ने पांच लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

आसपुर देवसरा के नीमा ढकवा निवासी अखिलेश चंद्र तिवारी साधन सहकारी समिति ढिढोइर/मडहा में सचिव के पद पर तैनात हैं। वह सोमवार को मीटिंग के सिलसिले में पट्टी स्थित जिला सहकारी बैंक आए थे। मीटिंग से पहले वह मैनेजर के चैंबर में पहुंच गए। वह उनसे बात कर रहे थे तभी वहां पट्टी में रहने वाला एक युवक अपने दो भाईयों व दो अज्ञात लोगों के साथ वहां पहुंचा और अखिलेश को गाली देने लगा।

इससे पहले कि अखिलेश कुछ समझ पाते उसे उन लोगों ने दबोच लिया और घसीटते हुए बाहर ले आए। इसके बाद उनकी जमकर पिटाई की गई। इस दौरान बैंक के किसी भी कर्मचारी ने बीचबचाव तक का प्रयास नहीं किया। मारपीट करने के बाद हमलावर फरार हो गए। सचिव अखिलेश कोतवाली पहुंचे और पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

अखिलेश की मानें तो हमलावर के पिता ने पट्टी में ही राइस मिल खोल रखी है। इस वर्ष उन्हें जितना धान खरीद का लक्ष्य दिया गया था उन्होंने अधिक खरीद कर ली। इसके बाद उन्हें धान को एडजस्ट करने के लिए कहा गया। जब उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया तो वह खुन्नस खाकर बैठ गए। आरोप है इसी मामले को लेकर उन्होंने मारपीट की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सहकारी बैंक से सचिव को खींच लाए और जमकर पीटा