DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े सेल्समैनों से पांच लाख की लूट

दुबे फिलिंग स्टेशन बाबूगंज से पांच लाख रुपए लेकर जा रहे सेल्समैनों को नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा सटाकर लूट लिया। घटना थाने से महज एक किलोमीटर की दूरी पर हुई। जब तक वह शेर मचाते, लुटेरे धमकी देते हुए फरार हो गए। भुक्तभोगियों ने पुलिस को सूचना दी तो उसके होश उड़ गए। मौके पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ फोर्स के साथ पहुंचे। तीन बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। खुलासे के लिए एसओजी सहित एक टीम का गठन कर दिया गया है।

जौनपुर के रहने वाले सुरेंद्र मणि दुबे ने बाबूगंज में दुबे फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप खोल रखा है। जिसमें जौनपुर के रहने वाले संसार सिंह और त्रिलोकी नाथ तिवारी बतौर सेल्समैन काम करते हैं। सोमवार की सुबह वह पम्प से चार लाख 99 हजार साठ रुपए लेकर बैंक आफ बड़ौदा अंतू जमा करने के लिए बाइक से निकले थे।

वह जैसे ही अठगवां पुलिया पर पहुंचे पीछे से आ रहे बाइक  सवार तीन लोगों ने उन्हें रोक लिया। बाइक चालक ने अपना चेहरा ढक रखा था। इससे पहले कि संसार और त्रिलोकी कुछ समझ पाते उन्होंने तमंचा सटा दिया और जान से मारने की धमकी दी। दोनों सहम गए।

एक बदमाश उतरा और उसने डिग्गी में रखे पैसों को निकाल लिया। दोनों ने विरोध का प्रयास किया तो उन्हें पीटा भी। शिकायत नहीं करने की धमकी देकर वह अंतू बाजार की ओर फरार हो गए। घटना से संसार और त्रिलोक दोनों स्तब्ध रह गए। वह अंतू थाने पहुंचे और तहरीर दी।

पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचना दी। मौके पर एसपी दीपक कुमार, एएसपी दिनेश चंद्र, सीओ सिटी शिवाजी शुक्ला फोर्स के साथ पहुंचे। उन्होंने पूछताछ की। पुलिस अधीक्षक ने घटना का तुरंत खुलासे का निर्देश देते हुए एसओजी व एक टीम को लगा दिया है। दिनदहाड़े लूट से सनसनी फैल गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े सेल्समैनों से पांच लाख की लूट