DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उलझता जा रहा है लापता छात्र का मामला

थाना सकीट क्षेत्र के गांव रेवाड़ी में पूर्व विधायक अजय सिंह यादव के कालेज श्री बदन सिंह इंटर कालेज की लापता छात्र शीला (काल्पनिक नाम ) का मामला उलझता दिख रहा है। पुलिस एक ओर छात्र की बरामदगी को छापे मार रही है तो दूसरी ओर इस मामले में नामजदगी पर भी सवाल उठा रही है। छात्र के परिजनों ने  पूर्व विधायक पुत्र सहित चार लोगों पर  छात्र को उठा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

पूर्व विधायक अजय यादव के जिला पंचायत सदस्य पुत्र पर छात्र के अपहरण के मामले की रिपोर्ट दर्ज के बाद प्रशासन में भी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। पुलिस छात्र की बरामदगी के लिए जुटी हुई है। इसके लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। लेकिन छात्र का पता नहीं चल पा रहा है। विदित हो कि शीला वह 15 मार्च को गांव के ही विद्यालय पढ़ने के लिए गई थी।

आरोप है कि पूर्व विधायक अजय यादव के पुत्र विक्रांत यादव उसे अपनी गाड़ी संख्या यूपी 82पी 3031 स्कार्पियों में डाल ले गया। रविवार को शीला के पिता ने थाना में पूर्व विधायक पुत्र आदि नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मुकदमा दर्ज करने के बाद सीओ सकीट विद्यावरण शर्मा ने बताया था कि मामले की रिपोर्ट धारा 363, 366 के तहत दर्ज कर ली गई है।

रिपोर्ट दर्ज के बाद मामले की जांच कराई जा रही है। सोमवार को एसएसपी के बयान के बाद पूरे घटनाक्रम में नया मोड़ आ गया है। सोमवार को एसएसपी राकेश प्रधान ने बताया कि मामले की जांच सीओ सकीट को सौंप दी गई है। अभी तक की जांच में नामजदगी गलत लग रही है। फिर भी मामले की जांच कराई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उलझता जा रहा है लापता छात्र का मामला