DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसों में कई लोग हुए घायल

दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में आधा दजर्न से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। कोतवाली नगर के मोहल्ला अरुणा नगर निवासी सुहानी पुत्री जगमोहन, जनसुति पुत्री गिरेंद्र सिंह तथा रिंकू पुत्र आशाराम निवासी पीपल अड्डा बाइक सवार होकर जा रहे है।

बाइक सवार अभी रेलवे पुल पर ही पहुंच पाए थे कि सामने से तेज रफ्तार से आ रही मारुति वैन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार गिर गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। घटना की जानकारी घायलों के परिजनों को दी गई। कुछ ही देर में दजर्नों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दूसरा हादसा थाना सकीट क्षेत्र के गांव कर्मपुर पर हुआ। मैनपुरी से प्राईवेट बस सवारियों को लेकर एटा के लिए आ रही थी।  बस अभी थाना सकीट क्षेत्र में ही पहुंच पाई थी कि अचानक बस का पहिया पंचर हो गया। पहिया पंचर होते ही बस के चालक ने गाड़ी का संतुलन खो दिया।

तेज रफ्तार से आ रही बस खाई में जा गिरी। बस पलटते ही चींख पुकार की आवाज सुन आसपास के लोग एकत्रित हो गए। घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। बस पलटने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को निकाला। इसमें रामदास पुत्र सुखलाल निवासी कौंछी, जगपाल पुत्र दुर्गपाल तथा उसकी पत्नी चमेली निवासीगण दूल्हापुर थाना औंछा जनपद मैनपुरी घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क हादसों में कई लोग हुए घायल