DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक का शव मिलने से नदरई गेट इलाके में सनसनी

शहर के नदरई गेट इलाके में नाले पर देशी शराब के ठेके के निकट 30 वर्षीय युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर काफी प्रयासों के बाद शिनाख्त कराई। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजनों के मुताबिक मृतक शराब के सेवन का आदी था। रविवार की शाम को भी वह शराब पीने ही यहां आया था और ठेका के निकट खंडहर पड़े मकान में गिर पड़ा।      

पुलिस के मुताबिक सोमवार की सुबह सूचना मिली कि नदरई गेट स्थित नाले के समीप देशी शराब के ठेका के निकट खंड पड़े मकान में लगभग 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा हुआ है। इसी सूचना पर नदरई गेट चौकी प्रभारी जयप्रकाश पाठक अन्य पुलिस कर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए।

उन्होंने शव के आसपास के स्थान का निरीक्षण किया। बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। आसपास के क्षेत्र में पुलिस ने युवक की शिनाख्त कराने के प्रयास भी किए, लेकिन कोई पहचान नहीं हो सकी। काफी देर बाद शहर के सहावर गेट स्थित नगला अस्तल गांव के आराम सिंह के रूप में शव की शिनाख्त हुई।

युवक की मौत की जानकारी मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह टीवी आदि की बीमारी से पीड़ित था, उसके बाद भी शराब आदि का सेवन करता था। कई बार परिजनों ने उसे मना किया, लेकिन वह अपनी आदत से बाज नहीं आया।

देर शाम को भी वह घर से शराब पीने की बात कहकर गया था, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। उन्होंने आसपास के क्षेत्र में आराम सिंह के बारे में जानकारी की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए एटा भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवक का शव मिलने से नदरई गेट इलाके में सनसनी