DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज्यसभा की छह सीटों के लिए सात ने नामांकन भरा

बिहार से रिक्त हुई राज्यसभा की छह सीटों के लिए राजद-लोजपा समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार अहमद अशफाक करीम सहित कुल सात उम्मीदवारों ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया।

बिहार विधानसभा के सचिव सह निर्वाचन अधिकारी लक्ष्मीकांत झा के समक्ष जदयू के वशिष्ठ नारायण सिंह, महेंद्र प्रसाद, अली अनवर अंसारी और अनिल कुमार सहनी तथा भाजपा के रविशंकर प्रसाद और धर्मेंद्र प्रधान ने सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की उपस्थिति में अपना-अपना नामांकन दाखिल किया।

इस अवसर राजग के प्रदेश संयोजक नंद किशोर यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सीपी ठाकुर और बिहार विधानसभा में जदयू के मुख्य सचेतक श्रवण कुमार सहित प्रदेश के कई अन्य मंत्री उपस्थित थे।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह द्वारा सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिए जाने के बाद राज्यसभा की इन सीटों में से छठी सीट को लेकर भाजपा और जदयू के बीच कुछ दिनों से जारी खींचतान का आज पटाक्षेप हो गया।

इस मामले में भाजपा के पीछे जाने के बारे में पूछे जाने पर ठाकुर ने कहा कि बैकफुट पर जाने की बात नहीं है। जदयू हमारी सहयोगी पार्टी है उसे उक्त सीट की जरूरत थी। इसलिए हम लोंगों ने अपनी ओर से उम्मीदवार नहीं उतारे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राज्यसभा की छह सीटों के लिए सात ने नामांकन भरा