DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छपरा में प्रेमी को घर पर बुलाकर गर्दन पर चलाई

छपरा एक संवाददाता। अजब प्रेम की यह गजब कहानी है। पर फिल्मी नहीं, बिल्कुल असली। आरा शहर के मीरगंज मोहल्ले के 25 वर्षीय युवक बंटी कुमार को उसकी प्रेमिका ने फोन कर छपरा शहर के अजायबगंज में अपने घर पर बुलाया था। फोन पर बातचीत के दौरान प्रेमिका के भाई ने बहन से शादी करने का भरोसा भी दिलाया था।

हालांकि, युवक के यहां पहुंचने के चार-पांच दिनों बाद ही लड़की के भाई ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसकी गर्दन पर छुरी चला दी। संयोग अच्छा था कि उसकी गर्दन पूरी तरह कटी नहीं और उसने जख्मी हाल में किसी तरह छिपकर एक घर में जान बचाई।

उस घरवाले की सूचना पर भगवान बाजार थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बुरी तरह घायल युवक को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर उपचार के लिए उसे पटना रेफर कर दिया, जहां वह मौत से लड़ रहा है।

थानाध्यक्ष केशरीचंद ने बताया कि घायल युवक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें लड़की के अलावा उसके भाई और पिता को अभियुक्त बनाया गया है। इनके अलावा हत्या के प्रयास में शामिल लड़की के भाई के दोस्त पंडित की भी तलाश की जा रही है।

अपने बयान में घायल युवक ने बताया है कि वह अजायबगंज में बबली (काल्पनिक) से प्यार करता था। कुछ दिनों पहले बबली ने उसे फोन कर बुलाया था। बबली व उसके भाई से बातचीत से लगा कि उन दोनों की शादी के लिए उसके परिजन राजी हैं।

इसी बीच शनिवार की रात साढ़े सात बजे बबली के भाई व उसके दोस्त पंडित उसे गुदरी ले गये। उन दोनों ने उसे वहां दो घंटे से अधिक समय तक बातों में उलझाये रखा। इसके बाद वे उसे पास के ही बांध की ओर यह कहकर ले गये कि शौच के बाद घर चलेंगे।

बांध की ओर जाने पर सन्नाटा देख बबली के भाई ने अपने दोस्त से बोला-पंडित इसे पकड़ो। दोस्त ने उसे पकड़ लिया, जिस पर उसने गर्दन पर छुरी चला दी। खून से लथपथ होने के बाद भी किसी तरह भागकर उसने अपनी जान बचाई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि छानबीन में यह बात सामने आई है कि लड़की के जीजा जिस गाड़ी के ड्राइवर हैं, उसी पर बंटी खलासी के रूप में रहता था। इस वजह से उनके साथ बंटी का भी यहां आना-जाना होता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छपरा में प्रेमी को घर पर बुलाकर गर्दन पर चलाई