DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में रफ्तार ने ली एक और जान

राजधानी के विकासमार्ग इलाके में फिर रफ्तार ने एक की जान ले ली। बेलगाम कार डिवाइडर से टकराने के बाद दो-तीन बार पलटते हुए सड़क के दूसरे किनारे पर जा गिरी। इसमें तीन युवतियों समेत पांच अन्य लोग घायल हो गए। दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने कार जब्त कर लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है।

दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि घायलों को कार से बाहर निकालने के लिए कटर का इस्तेमाल करना पड़ा। हादसे में रामपुर (यूपी) के शुभनेश विष्णोई की मौत हो गई। बीटेक करने के बाद वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। वह लक्ष्मी नगर स्थित ललिता पार्क अपने दोस्त गुरजीत से मिलने आया था। यहां से शुभनेश, गुरजीत, शुभम, निकिता, कविता उर्फ छवि और शिखा सभी टोयटा कार में नोएडा स्थित ग्रेट इंडिया पैलेस मॉल में मूवी देखने गए।

फिल्म देखने के बाद सभी लक्ष्मीनगर से इंडिया गेट जा रहे थे। कार गुरजीत के रिश्तेदार की थी और वही चला रहा था। आईटीओ पुल के पहले ही गुरजीत संतुलन खो बैठा और तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराते हुए खंभे से जा भिड़ी। कार की रफ्तार इतनी अधिक थी कि खंभे से टकराने के बाद यह पलटते हुए सड़क के दूसरे किनारे पर जा गिरी।

पुलिस ने घायलों अस्पताल पहुंचाया, जहां शुभनेश को मृत घोषित कर दिया गया। कविता और शिखा को मामूली चोट के कारण अस्पताल से छुट्टी मिल गई। केशवपुरम की निकिता का बायां हाथ शरीर से अलग हो गया। गुरजीत के साथ उसका भी गंभीर हालत में लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी एमबीए के छात्र हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली में रफ्तार ने ली एक और जान