DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दबंग महिला ने कारोबारी पर लगाया मारपीट का आरोप

ग्रेटर नोएडा/कार्यालय संवाददाता

शहर की एक सोसायटी में प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें एक महिला ने दिल्ली के कारोबारी सहित आधा दर्जन लोगों पर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। वहीं, दूसरे पक्ष ने महिला पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पुलिस अभी मामले की जांच में लगी है।दिल्ली में रहने वाले एक कारोबारी ने ग्रेटर नोएडा की एक सोसायटी में अपने और रिश्तेदारों के नाम पर तीन फ्लैट बुक कराए थे। सोसायटी की एक महिला अधिकारी ने बुक फ्लैट की जगह दूसरा फ्लैट देने की बात कही।

इसके अलावा अधिक रुपए की मांग करने लगी। जिस पर कारोबारी ने आपत्ति की। महिला ने पहले तो सभी को नोएडा सेक्टर-62 स्थित अपने ऑफिस में बुलाया। उसके बाद सभी को सोसायटी की साइट पर आने के लिए कहा। रविवार को कारोबारी अपने रिश्तेदारों के साथ साइट पर पहुंचा। साइट पर महिला ने मजदूरों को बुला कर कारोबारी को पिटवा दिया।

जिसमें दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इस पर महिला ने पुलिस को कारोबारी पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया। पुलिस अब मामले की जांच में लगी है। वहीं कारोबारी ने महिला पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पुलिस अभी मामले की जांच में लगी है। दोनों पक्ष पुलिस पर दबाव बना रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दबंग महिला ने कारोबारी पर लगाया मारपीट का आरोप