DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंपनियों के युवा अफसरों ने चलाई 30 किलोमीटर साइकिल

 ग्रेटर नोएडा। कार्यालय संवाददाता

खराब जीवनशैली को देखते हुए शहर की कंपनियों में काम करने वाले युवाओं ने रविवार को शहर में साइकिल रैली निकाली। रैली के माध्यम से लोगों को स्वास्थ्यवर्धक जीवनशैली के बारे में जानकारी दी। रैली में एचसीएल, विप्रो, होंडा, एचपी सहित शहर की तमाम कंपनियों के युवा अफसरों ने भाग लिया। पढ़ाई के बाद नौकरी में आने पर जीवनशैली में अचानक व्यापक परिवर्तन आता है। निजी क्षेत्र में काम का इतना दबाव होता है कि लोग सेहत पर ध्यान नहीं दे पाते हैं। छुट्टियां सोने में और मूवी देखने में गुजारते हैं।

शहर में निजी कंपनियों में काम करने वाले युवाओं की संस्था ‘वी एक्सप्लोर’ ने रविवार को लोगों से थोड़ा समय सेहत के लिए भी निकालने की अपील की। इन युवाओं ने साइकिलिंग को इसका आसान रास्ता बताया। संस्था ने रविवार को ‘सनराइज डेट विद नेचर’ साइकलिंग रैली निकाली। रैली में 24 युवाओं ने 30 किलोमीटर साइकिल चलाई। ग्रेटर नोएडा के ग्रांड हेरिटेज होटल से रैली शुरू हुई।

परी चौक, नोएडा एक्सटेंशन के यमुना बैंक चौराहे से होते हुए ग्रांड हेरिटेज होटल वापस लौटी। संस्था के अध्यक्ष विभव गौड़ ने लोगों को जिम के बजाय साइकलिंग को सेहत के लिए अपनाने की अपील की।किसने लिया रैली में भागराजेंद्र ओले, महाप्रबंधक सीएसटी, शशांक गुप्ता प्रोग्राम मैनेजर सीएसटी, मुकुल घाडिया असिस्टेंट जनरल मैनेजर जिंदल स्टील, सौरभ मित्तल मार्केटिंग मैनेजर जिंदल स्टील (नॉर्थ इंडिया), मीनाक्षी प्रबंधक स्नाइडर, नूपुर सीएसटी, मनीषी एचसीएल हर शनिवार-रविवार को चलेगा अभियानसंस्था अब हर शनिवार और रविवार को शहर में यह साइकिल रैली चलाएगी। संस्था से जुड़े युवा अधिकारियों का मानना है कि साइकिल खेल के साथ-साथ हेल्थ प्रोग्राम भी है। इसे बढ़ावा देना चाहिए। अभियान में हिस्सा लेने वालों की संख्या बढ़ेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कंपनियों के युवा अफसरों ने चलाई 30 किलोमीटर साइकिल