DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनआरआई से रोडरेज कर कार सवार युवकों ने पीटा

नोएडा। कार्यालय संवाददाता

कार सवार युवकों ने पहले एक एनआरआई की कार में टक्कर मारी। जब एनआरआई ने विरोध किया तो युवकों ने एनआरआई और उनके चालक के साथ मारपीट कर दी। एक्सप्रेस-वे पर शनिवार शाम को हुई इस घटना के बाद कोतवाली फेज टू पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस कार नंबर के आधार पर जांच कर रही है।

यूएसए में रहने वाले पवन सूरी हाल में ही टैगोर गार्डन दिल्ली आए हुए हैं। पवन सूरी ने नई कार खरीदी है। शनिवार को पवन कार से ग्रेटर नोएडा किसी दोस्त से मिलने आए थे। वहीं से वह दिल्ली की ओर लौट रहे थे। पीछे से सेंट्रो कार में आ रहे तीन युवकों ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इसके बाद जब पवन सूरी ने रोका तो नशे में धुत तीनों युवक उनसे बहस करने लगे। युवकों ने पवन के चालक नितिन की पिटाई कर दी।

पवन ने विरोध किया तो उनके साथ भी बदसलूकी की और जान से मारने की धमकी देने लगे। रोडरेज की घटना के बाद तीनों युवक भाग गए। सूरी ने मौके से ही पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी और इस बाबत एसपी सिटी से बात की। एसपी सिटी ने रिपोर्ट लिखने के आदेश दिए। एनआरआई ने सेंट्रो कार का नंबर पुलिस को दिया है। नंबर के आधार पर कार मालिक की लोकेशन लाजपत नगर दिल्ली की मिली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एनआरआई से रोडरेज कर कार सवार युवकों ने पीटा