DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवा फेल, ओएफसी कटी

मथुरा। निज संवाददाता

राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओएफसी केबल कटने से इंटरनेट सेवा फेल हो गई। कनेक्शनधारकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दूसरे ऑपरेटरों की सेवाएं लेनी पड़ीं।

रविवार को इंटरनेट सेवा चलते-चलते बंद हो गई। इंटरनेट पर एक-दूसरे से बातचीत करने वालों का संपर्क टूट गया। शुरूआत में तो इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया और क नेक्शन धारक अपने कम्प्यूटर को चेक करने लगे। काफी देर बाद भी मॉड़ा में लिंक नही आई। कनेक्शनधारकों ने एक-दूसरे से पूछताछ की तो पता चला कि उनके यहां भी नेट सेवा बंद है। साइबर कैफे संचालकों ने भी बीएसएनएल अफसरों से पूछा तो बताया गया कि कहीं ओएफसी केबल कट गई है,जिससे सेवा ठप हो गई है। आगरा की टीम इस कार्य को देखेगी। अपरान्हन दो बजे बाद ब्रॉडबैंड सेवा में गड़बड़ी आई। बताया गया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर टाउनशिप से आगे ओएफसी कटी है।

इसको दिखवाया जा रहा है। इधर नेट का प्रयोग करने वाले बार-बार क म्प्यूटर चला कर देखते की कनेक्टिविटी आई या नहीं। फेसबुक का प्रयोग करने वाले काफी परेशान दिखाई दिए। होलीगेट निवासी मनोज खंडेलवाल ने बताया कि आए दिन बीएसएनएल की सेवाएं गड़बड़ रहती हैं। कभी लिंक नहीं मिलती है तो कभी कनेक्टिविटी। आवश्यकता पड़ने पर दूसरे ऑपरेटरों की सेवाएं लेने को मजबूर होना पड़ता है। ब्रॉडबैंड सिस्टम के इंजीनियर सौरभ शर्मा ने बताया कि हाइवे पर ओएफसी केबल कटने से नेट सेवा प्रभावित हो गई है। आगरा संपर्क किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवा फेल, ओएफसी कटी