फोटो गैलरी

Hindi Newsसर्राफा दुकान में पांच लाख की चोरी

सर्राफा दुकान में पांच लाख की चोरी

सोनभद्र। निज संवाददाता राबर्ट्सगंज स्थित सराफा दुकान में सेंध लगाकर शनिवार की रात चोर जेवर व नगदी समेत करीब पांच लाख का सामान उठा ले गये। घटनास्थल से महज चंद कदम दूरी पर पुलिस की पिकेट डय़ूटी थी।...

सर्राफा दुकान में पांच लाख की चोरी
Sun, 18 Mar 2012 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनभद्र। निज संवाददाता

राबर्ट्सगंज स्थित सराफा दुकान में सेंध लगाकर शनिवार की रात चोर जेवर व नगदी समेत करीब पांच लाख का सामान उठा ले गये। घटनास्थल से महज चंद कदम दूरी पर पुलिस की पिकेट डय़ूटी थी। चोरों के दुस्साहस से लोगों में दहशत और चिंता है।पीडिम्त दुकानदार ने राबर्ट्सगंज कोतवाली में तहरीर देकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है। दुकानदार दीपक सोनी ने तहरीर में कहा कि उसकी कलावती आभूषण एवं बर्तन की दुकान धर्मशाला रोड पर है। शनिवार की रात आठ बजे रोज की तरह दुकान बंद करके वह अपने घर चला आया। आज सुबह नौ बजे जब दुकान पर आया, शटर खोला तो देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा था। पीछे का दरवाजा टूटा हुआ था। उसने अपने सामान की जांच की तो सोने की कील के चार डिब्बे, आभूषण, चांदी का पायल, गल्ले में रखे 7500 रुपये गायब थे।

चोरों ने पांच लाख रुपये कीमत का सामान उठा ले गये। इसके अलावा बीमा के कागजात, ग्राहक का लॉकेट भी चोर उठा ले गये हैं। राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने इस मामले में चोरी की रपट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर चोरी की इस वारदात पर वैश्य समाज के जिला कार्यालय पर दीपक केशरी की अध्यक्षता में बैठक हुई जिसमें जिला सचिव गोपाल सोनी के भाई की सर्राफा दुकान में हुई चोरी की घटना का पर्दाफाश किये जाने की मांग की गयी। बैठक में अंजनी सोनी, राजकुमार सोनी, गोपाल सोनी, राजू सोनी, राजेश केशरी, अनिल केशरी, अमरनाथ चौरसिया, पवन केशरी, बचाऊ सोनी, कन्हैया सोनी, दिना सोनी, जगदीश सोनी आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें