DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शानदार प्रस्तुतियों ने दर्शकों का मन मोहा

बरेली। वरिष्ठ संवाददाता

फ्यूचर ग्रुप ऑफ इंस्टीटय़ूट में सालाना जश्न हार्ट बीट-2012 का आयोजन किया गया। रविवार को हुए इस सालाना जश्न में स्टूडेंट्स ने शानदार प्रस्तुतियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। टेक्निकल स्टूडेंट्स ने अपने हुनर की तकनीक से रू-ब-रू करा कर जहां शानदार नगमे सुनाए, वहीं बेहतरीन तालमेल के साथ डांस की प्रस्तुतियां देकर वाहवाही लूटी।कार्यक्रम की शुरुआत इंदिरा गुप्ता ने दीप जलाकर की। इसके बाद स्वाति शर्मा ने सरस्वती वंदना पेश की। दक्ष दुबे ने भजन हे ज्ञानवन भगवान. पेश किया। इसके बाद शुरू हुए सांस्कृतिक कार्यक्रमों में स्टूडेंट्स ने मौजूद दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। दिव्या पांडे ने गुन गुना रे..गीत पर शानदार डांस पेश किया।

इसके बाद मोहम्मद अजीम ने मैं तुङो छोड़ के कहां जाऊंगा.. गीत के जरिए अपनी आवाज का जादू बिखेरा। राफिया खान ने थोड़ा सा प्यार हुआ है.. गीत सुनाया। रुखसार ने दिलबर जानिए..फैजान आलम ने बिजुरिया. गीत गाया। रुपल सक्सेना, शिवांगी सक्सेना, शॉलिनेी सागरऔर सुमित्रा यादव ने गणेश पूजन की प्रस्तुति दी। इसके बाद विपिन शर्मा ने गीत ऐ खुदा.. सुनाकर वाहवाही लूटी। इसी तरह ईशा सक्सेना, विष्णु कन्नौजिया सहित कई लोगों ने एकल डांस की प्रस्तुति दी। इसी तरह कृतिका और शिवम बाबू गुप्ता, हर्षित अग्रवाल और रुचि सहित कई स्टूडेंट्स ने ग्रुप डांस से समां बांधा। विशाल कौशल ने गिटार व आदित्य गुप्ता ने कैसियो पर अपनी प्रस्तुति दी। इस मौके पर संस्थान के चेयरमेन मुकेश गुप्ता, एमडी प्रमोद राणा, डॉ.स्वतंत्र कुमार, डॉ. हरमिंदर कौर, डॉ.वीके बंसल, संध्या गुप्ता, सरिता राणा आदि मौजूद थे। निर्णायक मंडल में डॉ.हरमिंदर कौर, अंजलि सक्सेना और प्राची अग्रवाल शामिल थे।

स्टालवार्ट ने मचाई धूम कार्यक्रम में मुबंई के स्टालवार्ट डांस ग्रुप ने अपनी जबर्दस्त प्रस्तुतियों से जमकर धूम मचाई। कार्यक्रम इतना शानदार था कि अभिभावक भी खुद को नहीं रोक सके और कई लोगों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया। ये रहे विजेताएकल गायन में मोहम्मद अजीम ने पहला स्थान हासिल किया। युगल गायन प्रतियोगिता में आजीम खान और मोहम्मद फैजान सिद्दकी ने जीत हासिल की। एकल डांस में अंकित शर्मा ने पहला पुरस्कार जीता, जबकि युगल डांस में हर्षित अग्रवाल और रुचि वाफिला ने पहला स्थान प्राप्त किया। समूह डांस में रुचि, दिव्यांक, गौरव, ईशा सक्सेना, आयुषी, प्रगति और मुसर्रत ने पहला स्थान हासिल किया।। इंस्ट्रुमेंटल परफार्मेशन में विशाल कौशल ने पहला इनाम जीता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शानदार प्रस्तुतियों ने दर्शकों का मन मोहा