DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोटरी पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव का आयोजन

सेक्टर-22 स्थित रोटरी पब्लिक स्कूल में रविवार को जूनियर बच्चों का वार्षिकोत्सव समारोह आयोजित किया गया। रिगेलिया नाम से आयोजित इस समारोह में बच्चों ने अपनी मनमोहक अदाओं से मौजूद दर्शकों का दिल जीत लिया। वार्षिकोत्सव समारोह में हुडा प्रशासक प्रवीण कुमार बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

वार्षिकोत्सव समारोह की शुरूआत हनुमंता कार्यक्रम से की गई जिसमें हनुमान चालिसा की स्तुती की गई। इसके बाद आयोजित अलीबाबा चालिस चोर नृत्यनाटिका के जरिए बच्चों ने खूब वाहवाही बटोरी। बच्चों की इस सर्वप्रिय कहानी को नृत्यनाटिका के रूप में प्रस्तुत की गई। नन्हे-मुन्ने बच्चों के थिरकते कदमों व भावभंगिमा ने समस्त अतिथियों व अभिभावकों का मन मोह लिया। दर्शकों ने इस नृत्यनाटिका को काफी सराहा।


समारोह के अंत में आयोजित जलवा अनलिमिटेड कार्यक्रम में बच्चों ने समां बांध दिया। नन्हे-मुन्नों को आकर्षक वेशभूषाओं में देखकर दर्शक दंग रह गए। फैंसी ड्रेस में बच्चों ने अलग-अलग वेशभूषाओं में रैंप पर चलकर अपना जलवा बिखेरा।

विद्यालय के चेयरमैन टीके प्रणामी समेत प्रबंधक कमेटी के अन्य सदस्यों व काफी संख्या में अभिभावकों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। समारोह के मुख्य अतिथि प्रवीण कुमार ने छात्रों को पुरस्कृत किया। अपने संबोधन में प्रवीण कुमार ने कहा कि बच्चों ने अपनी संदुर प्रस्तुतियों से सबका दिल जीत लिया। विद्यालय की प्राचार्य गुलशन दीवान ने मुख्य अतिथि समेत कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए अभिभावकों का धन्यवाद किया।
 
कार्यक्रम में वर्ष 2011-12 शैक्षणिक सत्र के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले जिन छात्रों को पुरस्कृत किया गया उनमें प्री नर्सरी के जयवर्धन, शौर्य, अनमोल, नर्सरी की अंशिका, गर्व, निवृति, केजी की खुशबू, शैवि, अनहद आदि शामिल हैं। क्लास-1 के विग्नेश, आर्यन, प्रीती, क्लास-2 की तनु, वरूण तथा वंश शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रोटरी पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव का आयोजन