DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मौसम में गर्मी के प्रकोप के साथ ही महिलाओं में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घण्टे के अन्दर जनपद के अलग-अलग क्षेत्रों में चार विवाहिताओं सहित पांच युवतियों ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर जान देने की कोशिश की। जिला अस्पताल में एक विवाहिता ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।


बदलते परवेश में महिलाओं में गुस्सा की बढ़ोत्तरी होती जा रही है। छोटी-छोटी बात पर महिलाएं जान देने की कोशिश कर रही हैं। जिससे समाज के सामने कए नई समस्या पैदा होती जा रही है। परिवार में सामंजस्य बैठाने के लिए लोगों के सामने परेशानियां खड़ी हो रही हैं। परिवार में किसी प्रकार की दिक्कत न हो इसके लिए एकांकी परिवार बढ़े लेकिन एकांकी परिवारों में भी अब इस प्रकार की समस्याएं पैदा हो रही हैं। कोतवाली थाना क्षेत्र में आगरा रोड पुलिस चौकी के पीछे निवास कर रहे आशीष सक्सेना की 25 वर्षीय पत्नी पिंकी सक्सेना ने शनिवार की रात अज्ञात कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया।
हालत बिगड़ने पर परिजनों को जानकारी हुयी उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। थाना भोगांव क्षेत्र के गांव गिंगौरा निवसी पिंकू की 20 वर्षीय पत्नी शशी ने नाराज होने पर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। शशी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना भोगांव क्षेत्र के गांव मिसौरा निवासी कुंवरपाल की 35 वर्षीय पत्नी किरन ने परिजनों से नाराज होकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन जब तक कुछ समझ पाते तब तक उसकी हालत चिंता जनक हो चुकी थी।
जिला अस्पताल में उपचार के दौरान किरन की मौत हो गयी। बेवर थाना क्षेत्र के गांव दौदापुर निवासी इन्दल सिंह की की 18 वर्षीय पत्नी अम्बिका ने अज्ञात कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजनों ने अम्बिका को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। नगर के मौहल्ला कटरा निवासी शिव सिंह की 16 वर्षीय पुत्री पारूल ने शनिवार की रात अज्ञात कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ सेवन कर लिया। परिजनों ने पारूल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

दो पक्षों में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज
कुरावली। थाना क्षेत्र के ग्राम अशोकपुर, सोनई में दो पक्षों में हुये विवाद में हुयी मारपीट की रिपोर्ट दोनों पक्षों द्वारा थाना में दर्ज कराई गई। थाना क्षेत्र के ग्राम अशोकपुर, सोनई निवासी दशरथ की पुत्री सुमन तथा ग्राम के ही राजपाल पुत्र अनोखेलाल के बीच हुये विवाद में मारपीट का रूप ले लिया। घटना की रिपोर्ट दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुये होरीलाल, करू पुत्र रामगोपाल, सियाराम पुत्र प्यारेलाल, देवेंद्र सिंह पुत्र दशरथ, शत्रुघन पुत्र पप्पू, रामवीर सिंह, देव सिंह निवासीगण ग्राम अशोकपुर, सोनई के विरी थाना में दर्ज कराई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पांच युवतियों ने की जान देने की कोशिश जहर खाकर