DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फोटोग्राफर पर फेंका ज्वलनशील पदार्थ, गंभीर

संजय कॉलोनी में 12 मार्च को महिला के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने की वारदात को अंजाम देने वाले अभियुक्त को पुलिस अभी तक पकड़ भी नहीं सकी है कि शुक्रवार आधी रात ओल्ड फरीदाबाद थाना इलाके में एक नकाबपोश ने फोटोग्राफर के चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने की दूसरी वारदात को अंजाम दे डाला। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत नाजुक देख उसे सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।


बस्सापाड़ा ओल्ड फरीदाबाद का 38 वर्षीय कुलदीप अपने ही घर फोटोग्राफी का काम करता था। शुक्रवार आधी रात उसके घर का दरवाजा खटखटाया। उसने जैसे ही घर का दरवाजा खोला, वहां पैदल आए एक नकाबपोश युवक ने उसके मूंह पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। तेजाब उसके चेहरे व छाती पर गिरा। चिल्लाने का शोर सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे। जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए नजदीक के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक देख दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। फोटोग्राफर के चचेरे भाई राजकुमार ने बताया कि तेजाब फेंकने वाला नकाबपोश युवक कौन था, इस बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है। उधर, ओल्ड फरीदाबाद थाना एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि उन्हें तेजाब फेंकने की सूचना तो मिली है, लेकिन किसी भी अस्पताल से उनके पास कोई सूचना नहीं आई है और न ही कोई शिकायत उन्हें मिली है। फिर भी वह अपने स्तर पर इस बारे में पता लगा रहे हैं। अभी तक ज्वलनशील पदार्थ फेंकने वाले की पहचान नहीं हो सकी है।


उल्लेखनीय है कि 12 मार्च को संजय कॉलोनी के सी ब्लॉक में रहने वाली प्रसन्नी देवी राठी पर बाइक सवार युवक ने रात के करीब नौ बजे कोई ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया था। 13 मार्च को ज्वलनशील पदार्थ फेंकने वाले युवक ने अपने मोबाइल से महिला को फोन करके धमकी दी थी कि वह दोबारा भी मजा चखाएगा। पुलिस इसकी जांच में जुटी है, हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई गिरफ्तार नहीं किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फोटोग्राफर पर फेंका ज्वलनशील पदार्थ, गंभीर