DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छुट्टी के दिन बिजली ने छकाया

क्रिकेट के मैदान पर भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के हर एक पल को क्रिकेट प्रेमी अपनी आंखों में कैद कर लेना चाहते हैं। लेकिन बिजली की कटौती ने खेलप्रेमियों का मजा किरकिरा कर दिया। छुट्टी के दिन इस महामुकाबले को देखने के लिए ज्यादातर शहरवासी घरों में रहे। लेकिन बिजली की आंखमिचौली ने मैच का मजे पर पानी फेर दिया।

शहर के ज्यादातर हिस्सों में बिजली आती-जाती रही जिससे क्रिकेटप्रेमी पूरी तरह से मैच लुत्फ नहीं उठा सके। मैदान पर जब भी भारत पाकिस्तान आमने-सामने होते हैं। रोमांच चरम पर होता है। लेकिन बिजली की कटौती ने रोमांच के पारे को डाउन करने का काम किया। जिससे क्रिकेट के चाहने वालों को मायूसी का सामना करना पड़ा।

शहर के ज्यादातर हिस्सों में बिजली की कटौती हुई। सेक्टर-31, सिविल लाइन्स, भीम नगर, राजेंद्रा पार्क, पालम विहार, सेक्टर-9, सेक्टर-7एक्स, फ्रेंड्स कॉलोनी, ओम नगर, खांडसा, ओल्ड डीएलएफ आदि इलाकों में बिजली की कटौती हुई। शहर के साथ-साथ फरुखनगर, पटौदी, बादशाहपुर, सोहना खंड में भी बिजली की कटौती जारी रही।

जैकमपुरा में रहने वाले रवि तंवर को भी दूसरे क्रिकेट प्रेमियों की बिजली के कट से मायूसी का सामना करना पड़ा। रवि के मुताबिक मैच से तकरीबन आधे घंटे पहले ही वो टीवी के सामने बैठ गए। लेकिन टॉस के तुरंत बाद ही कटौती हो गई। आधे घंटे की कटौती के बाद जब बिजली आई तो पाकिस्तान की पारी शुरू हो गई थी। इतना ही नहीं पूरे मैच के दौरान कुछ-कुछ देर के लिए बिजली का आना जाना लगा रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: छुट्टी के दिन बिजली ने छकाया