DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्य भूमिका निभाना चाहते हैं नवाज

फिल्म 'कहानी' में अक्खड़ खुफिया अधिकारी की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अनुसार वह आने वाली फिल्मों में सहायक किरदारों से आगे निकलकर मुख्य भूमिका निभाना चाहते हैं।
   
'ब्लैक फ्राइडे', 'पीपली लाइव', 'न्यूयॉर्क' और 'पान सिंह तोमर' जैसी फिल्मों में अलग अलग तरह के प्रभावी किरदार अदा करने वाले 38 साल के नवाज को इस बात से हैरानी है कि कहानी में उनकी सहायक भूमिका को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों ने पसंद किया।
   
नवाज ने कहा कि मुझे नहीं लगता था कि खान के किरदार को इतना पसंद किया जाएगा। अब यह हो गया है तो मैं केवल आगे देखूंगा। मैं मॉनसून शूटआउट, देख इंडियन सर्कस, पतंग, मिस लवली जैसी फिल्मों में शीर्ष किरदार अदा कर रहा हूं और इसी तरह की भूमिकाएं निभाते रहना चाहता हूं। मैं अब सहायक किरदार अदा नहीं करना चाहता।
   
नवाज के अनुसार लोग अकसर उनसे कहते रहे हैं कि उनके पास बॉलीवुड हीरो जैसी खूबियां नहीं हैं, भले ही कद-काठी की बात हो या आकर्षक चेहरे की। लेकिन उन्हें लगता है कि नए निर्देशकों के आने से चीजें बदल रहीं हैं।
   
नवाज नए जमाने के अनुराग कश्यप, अनुषा रिजवी और तिग्मांशू धूलिया जैसे निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं। एनएसडी से अभिनय की बारीकियां सीखने वाले नवाज ने फिल्मों में काम करने से पहले काफी साल तक थियेटर में काम किया। नवाज को आमिर खान अभिनीत 'तलाश' में भी देखा जा सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुख्य भूमिका निभाना चाहते हैं नवाज