DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'केजरीवाल को नोटिस भेजने के बाद मिल रही हैं धमकियां'

टीम अन्ना के प्रमुख सदस्य अरविंद केजरीवाल को विशेषाधिकार हनन का नोटिस भेजने वाले मध्यप्रदेश के कांग्रेस सांसद सज्जन सिंह वर्मा ने दावा किया कि यह कदम उठाने के बाद उन्हें फोन पर धमकियां मिल रही हैं।

वर्मा ने केजरीवाल को यह नोटिस उनके विवादित संबोधन को लेकर भेजा है, जिसमें टीम अन्ना के प्रमुख सदस्य ने फरवरी में एक चुनावी रैली के दौरान सांसदों को कथित तौर पर बलात्कारी, हत्यारे और लुटेरे तक कह दिया था।

लोकसभा में देवास क्षेत्र की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस सांसद ने संवाददाताओं को बताया, मुझे कुछ अज्ञात लोगों ने मेरे मोबाइल फोन पर धमकियां दी हैं कि अगर मैंने केजरीवाल को भेजा विशेषाधिकार हनन का नोटिस वापस नहीं लिया तो ठीक नहीं होगा। बहरहाल, वर्मा ने बताया कि उन्होंने इन कथित धमकियों को लेकर पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है।

उन्होंने बताया कि मुझे जिन लोगों ने धमकियां दी हैं, उनके नंबरों का ब्यौरा मेरे मोबाइल फोन में सुरक्षित है। जरूरत पड़ने पर मैं इन धमकियों को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराउंगा। उधर, टीम अन्ना की कोर कमेटी के सदस्य मयंक गांधी ने कहा, अगर वर्मा को फोन पर धमकियां मिल रही हैं तो हम इसकी निंदा करते हैं। हालांकि, मुझे भरोसा है कि उन्हें टीम अन्ना के किसी सदस्य ने फोन करके धमकी नहीं दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'केजरीवाल को नोटिस भेजने के बाद मिल रही हैं धमकियां'