DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो हजार में किशोरी को खरीदा था उसके परिजनों से

चौदह वर्षीय किशोरी को देह व्यापार के धंधे में धकलने वाले एक दंपती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला यमुनापार के गाजीपुर इलाके का है। पूछताछ में इस दंपती ने यह खुलासा किया है कि किशोरी को उन्होंने उसके ही परिजनों से दो हजार रुपये में खरीदा था। पुलिस अब किशोरी के परिजनों की तलाश कर रही है।

गिरफ्तार आरोपियों में 35 वर्षीय हरपाल और उसकी पत्नी 32 वर्षीय अंजली शामिल हैं। दोनों गाजीपुर इलाके में स्थित मुल्ला कालोनी में रहते हैं। पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक यमुना खादर निवासी किशोरी के परिजनों से इस दंपती ने करीब डेढ़ महीने पहले दो हजार रुपये में खरीदा था। दंपती ने किशोरी के परिजनों से उसका ठीक से पालन-पोषण करने और घर के काम में हाथ बंटाने के नाम पर खरीदा था। कुछ दिनों के बाद उनकी नीयत खराब हो गई और उन्होंने उसे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया।

इस बात का खुलासा तब हुआ, जब एक ग्राहक को किशोरी ने आपबीती बताई। इस ग्राहक को किशोरी की परेशानी का पता चला तो उसने इस संबंध में महिला आयोग और पुलिस को शिकायत की। इसके बाद एक स्वयं सेवी संस्था के साथ मिलकर पुलिस ने किशोरी को छुड़ाया और इस दंपती को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच में जुटी पुलिस अब किशोरी के परिजनों की तलाश में जुटी है। गिरफ्तार दंपती ने किशोरी के परिजनों का जो ठिकाना बताया था, वहां पुलिस टीम के पहुंचने पर कोई भी नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि परिजनों तक पहुंचने के बाद ही दंपती के बयानों की सत्यता का पता चल पाएगा। यह पता लगाना जरूरी है कि क्या परिजनों ने ही किशोरी को बेचा था या फिर कुछ और वजह थी, जिसके कारण वह इन आरोपियों के पास पहुंची।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो हजार में किशोरी को खरीदा था उसके परिजनों से