DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वार्थी तत्व अपना रहे हैं हथकंडे: रावत

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज केन्द्रीय मंत्री हरीश रावत ने शनिवार को कहा कि वह राज्य का विकास चाहते हैं और कांग्रेस में किसी तरह की सौदेबाजी नहीं कर रहे हें। रावत ने कहा कि वह चाहते हैं कि उत्तराखंड का मामला सुलझ जाए लेकिन कुछ ताकतें अपने स्वार्थ के लिए हथकंडे अपना रही है जिन्होंने पहले भी उत्तराखंड के साथ जालसाजी की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 2007 में भी उत्तराखंड में सरकार बना सकती थी लेकिन इन्हीं ताकत के कारण ऐसा नहीं हो पाया।
 
रावत ने कहा कि वह किसी तरह की सौदेबाजी नहीं कर रहे हें। उनका कहना था कि यदि कांग्रेस को उत्तराखंड में मजबूत करने या कोई सौहार्द्रपूर्ण समाधान निकालने के लिए बात करना सौदेबाजी है तो उन्हें सौदेबाज कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि कुछ तत्व उन्हें बदनाम करने के लिए चालें चल रहे हैं।
 
इस बीच कांग्रेस हाई कमान से उत्तराखंड में मंत्रिमंडल के गठन के बारे में विचारविमर्श करने यहां आए मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने कहा कि राज्य में कांग्रेस के भीतर चल रहे संकट को सौहाद्र्पूर्ण ढंग से जल्दी ही सुलझा लिया जाएगा।
 
बहुगुणा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल आर्य ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की थी। आर्य ने आज बातचीत में उम्मीद जताई कि राज्य में पार्टी में संकट का आज या कल तक समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी के साथ बातचीत से मामला हल हो जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्वार्थी तत्व अपना रहे हैं हथकंडे: रावत