DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिथुन दा का सबसे बड़ा प्रशंसक हूं : साजिद

फिल्मकार साजिद खान कहते हैं कि वह अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के सबसे बड़े प्रशंसक हैं। साजिद की नई फिल्म 'हाउसफुल 2' में मिथुन के साथ ऋषि कपूर व रणधीर कपूर ने भी अभिनय किया है लेकिन मिथुन उनकी निजी पसंद हैं। वह बचपन से ही मिथुन को अपना आदर्श मानते आए हैं।

चालीस वर्षीय साजिद ने यहां एक साक्षात्कार में कहा कि मेरे जन्म के समय से ही मिथुन दा मेरे लिए नंबर एक सितारा हैं। मैंने अन्य किसी भी हीरो की मिथुन दा जितनी पूजा नहीं की। बेशक, मैं मिथुन दा का सबसे बड़ा प्रशंसक हूं। मैं उनकी नकल करता था, मैं उनकी तरह बोलता था। मैंने उनकी हर फिल्म देखी है।

उन्होंने कहा कि मेरी इस पूरी फिल्म व मेरी अब तक की तीनों फिल्मों में मिथुन दा अकेले ऐसे सितारे हैं, जिनका पहला दृश्य फिल्माने के बाद मैंने उनके पैर छुए। मैं मिथुन दा से प्यार करता हूं।

साजिद ने कहा कि जनता मिथुन दा को एक ब्रांड समझती है इसलिए 'हाउसफुल' की सफलता के बाद उन पर 'हाउसफुल 2' से दर्शकों को निराश न करने का भी दबाव है।

फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाल ने किया है। इसमें बमन ईरानी, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम, श्रेयस तलपड़े, असिन, जैक्लीन फर्नाडीज, जरीन खान व शाहजहां पद्मसी ने भी अभिनय किया है। फिल्म पांच अप्रैल को प्रदर्शित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मिथुन दा का सबसे बड़ा प्रशंसक हूं : साजिद