DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विस चुनावों में कांग्रेस की हार का केन्द्र पर असर: शरद

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने शनिवार को कहा कि हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन का असर केन्द्र की सरकार पर भी पड़ेगा।

यादव ने सहरसा स्टेशन पर सहरसा से पटना के बीच चलने वाली नई ट्रेन राजरानी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के बाद कहा कि चुनाव के नतीजों के बाद कांग्रेस सरकार पर संकट शुरू हो गया है और इसका प्रभाव जल्द ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि देश में मध्यावधि चुनाव की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

जद यू अध्यक्ष ने कहा कि रेल बजट में यात्री किराया बढ़ाने के स्थान पर रेलवे को पैकेज की जरुरत है। उन्होंने कहा कि रेल और आम बजट के बाद अब डीजल, एलपीजी और पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि की तैयारी सरकार द्वारा की जा रही है जिसके कारण आने वाले दिनों में महंगाई काफी बढ़ेगी।

यादव ने कहा कि रेल देश का लाइफलाइन है और इसकी हालत अच्छी नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार के बंटवारे के बाद योजना आयोग ने कहा था कि बिहार के लिए अलग से पैकेज दिया जाएगा. लेकिन इसे अब तक नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि मोतिहारी में केन्द्रीय विश्वविद्यालय खोलने के लिए राज्य सरकार जमीन दे रही है लेकिन केन्द्र सरकार इसे खोलने में कतरा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विस चुनावों में कांग्रेस की हार का केन्द्र पर असर