DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छोटे परदे की रंगीन रात!

लाजवाब मंच, बेहतरीन परफॉर्मेस और खूबसूरत चेहरों से सजी 10वें स्टार परिवार अवार्ड की शाम। मुंबई के अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में आयोजित इस समारोह में स्टार प्लस के सीरियल के सभी कलाकारों ने शिरकत की। आम आदमी की जिंदगी का हिस्सा बन चुके इन सितारों ने शाम को बेहद रंगीन बना दिया। ये सितारे यहां भी अपने किरदार की छवि से एक पल के लिए भी अलग होते नहीं दिखे। शाम की शुरुआत स्टार परिवार के सभी सदस्यों की जोरदार परफॉर्मेस के साथ हुई।

नारी शक्ति को समर्पित दूसरी परफॉर्मेस को स्टार प्लस की तीन लोकप्रिय आदाकाराओं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा (हिना खान), ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ की प्रतिज्ञा (पूजा गौर) और ‘दिया और बाती हम’ की संध्या (दीपिका सिंह) ने शालीनता और खूबसूरती से पेश किया। अवार्ड के दौरान कभी खलनायिका तो कभी डुप्लीकेट सज्जन सिंह बनकर स्टेज पर एक्टर और एंकर मनीष पॉल ने लोगों को लोट-पोट होने पर मजबूर कर दिया। स्टार परिवार की इस रात का हिस्सा न केवल टीवी पर दिखने वाले कलाकार थे बल्कि वात्सल्य एनजीओ के बच्चे भी थे। स्टार की खुशी (सान्या ईरानी), जीविका (क्रिस्टल डिसूजा) और माधवी (निया शर्मा) ने इन बच्चों के साथ बेहद मासूमियत से स्टेज पर परफॉर्म किया। बच्चों की इस परफॉर्मेस ने सबका मन मोह लिया। इन दमदार और दिल को छू जाने वाली परफॉर्मेस के साथ-साथ इस अवार्ड की खासियत इसका मंच था। टेलीविजन के इतिहास में पहली बार 3 डी प्रोजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया था। महल के आकार के इस मंच को उमंग कुमार ने डिजाइन किया। उन्होंने बताया, ‘मैं कुछ नया और बेहद खास करना चाहता था। कुछ ऐसा जो पहले कभी न हुआ हो। इस स्टेज को बनाने में हमें करीब एक हफ्ते का समय लगा।’ समारोह का एक और खास पल था जब स्टार के चर्चित सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की स्टार जोड़ियां गोपी-अहम और राशि-जिगर ने लाल फरारी से रेड कार्पेट पर एंट्री की।

शाम का आगाज इतना बेहतरीन था तो इसका अंजाम भी खूबसूरत होना लाजमी था। समारोह की आखिरी परफॉर्मेस स्टार की चहेती जोड़ियों गोपी-अहम, अक्षरा-नैतिक, सुहाना-ईशान और संध्या-सूरत ने दी, जिसने इस शाम में प्यार का रंग भर दिया। टेलीविजन के इस अवार्ड में मंदिरा बेदी और फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख भी पहुंचे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छोटे परदे की रंगीन रात!