DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऊंची दुकान का फीका पकवान एजेंट विनोद

सैफ अली खान ने एक टीवी शो में कहा कि प्यार की पुंगी बजा दे गाना युवाओं को खासा पसंद आएगा। उनकी मानें तो ये उन युवाओं का दिल चुरा लेगा जिन्हें किसी हसीना ने प्यार में धोखा दिया है। अब देखते हैं कि सैफ की बात में कितना दम है!

इस फिल्म के ऑडियो एलबम के कवर पर संगीतकार के तौर पर प्रीतम और गीतकार के रूप में अमिताभ भट्टाचार्य के नाम देख कर जो उम्मीदें जगती हैं वे इसे सुनते हुए एक-एक करके बुझती चली जाती हैं। ‘आई विल डू द टॉकिंग टुनाइट़..’ में नीरज श्रीधर की आवाज जंचती हैं लेकिन इस गाने में कोई दम नजर नहीं आता है। सिर्फ बीट्स ही हैं इसमें, कोई मस्ती या थिरकन नहीं। ‘दिल मेरा मुफ्त का...’ जरूर लुभाता है। खासकर इसमें नंदिनी श्रीकर की आवाज का जमीनी अहसास असरदार लगता है। यही गाना एक बार मालिनी अवस्थी ने भी गाया है और यह भी बहुत बढ़िया लगता है। नीलेश मिश्र ने इसे लिखा भी अच्छा है। हंसिका, अरिजित सिंह और जॉय के गाए ‘कुछ तो है तुझ से राबता...’ धीमी रफ्तार वाला नंबर है जिसके बोल अच्छे हैं। ‘प्यार की पुंगी...’ में मिका के साथ खुद अमिताभ, प्रीतम, नक्श और जावेद जाफरी का रैप भी है। ठीक-ठाक सा गाना है यह। हां, इस पूरे एलबम का यह इकलौता गाना है जिस पर थोड़ा बहुत थिरका जा सकता है।

वैसे टीवी और म्यूजिक शोज़ में भी यही गाना सबसे आगे दिख रहा है। बस इसके बाद इस अलबम में कुछ है तो पहले वाले गानों के ही रीमिक्स वर्जन। कुल मिला कर इन तमाम गानों में से कोई भी ऐसा नजर नहीं आता जो लंबे समय तक टिकने का दम रखता हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऊंची दुकान का फीका पकवान एजेंट विनोद