DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशोर का अपहरण कर ले गए दो युवक

मथुरा। निज संवाददाता

15 वर्षीय किशोर का थाना हाइवे क्षेत्र के गांव नगला चंद्रभान से अपहरण कर लिया गया है। अपहृत किशोर हाइवे स्थित बाबा जयगुरूदेव मंदिर में पिछले वर्ष दिसंबर में दर्शन करने आया था। परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराने के प्रयास किए, लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। पीडिम्त को न्यायालय का दरवाजा खटखटना पड़ा। तीन माह बाद थाना पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर किशोर के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की है।

राकेश पुत्र केरन सिंह निवासी विचित्र पुरवा थाना दिनकी जनपद मुरैना मध्यप्रदेश का 15 वर्षीय पुत्र अजय परिजनों के साथ बाबा जयगुरूदेव मंदिर पर मेला में पिछले वर्ष दिसम्बर में आया हुआ था। इसकी विशाल निवासी मनरागपुर थाना दिबियापुर औरैया एक अन्य युवक से पहचान हो गई। दोनों युवक अजय का नगला चंद्रभान से अपहरण करके ले गए। अजय के पिता राकेश ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उनसे फिरौती की मांगने को फोन किया।

पुलिस में शिकायत दर्ज करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडिम्त परिजनों ने कई बार अजय के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराने के प्रयास किए। पुलिस ने हर बार उनको फटकार कर भगा दिया। राकेश का कहना है कि वह पुलिस के अधिकारियों से मिले, किसी ने भी उनकी फरियाद नहीं सुनी। आखिर पीडिम्त ने न्यायालय को दरवाजा खटखटाया। राकेश ने शुक्रवार को न्यायायल के आदेश पर थाना हाइवे में अजय के अपहरण करके ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना की जांच उपनिरीक्षक हरीशंकर वर्मा को सौंपी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किशोर का अपहरण कर ले गए दो युवक