DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोरे में बंद मिला युवती का शव, सनसनी

मथुरा/छटीकरा। निज संवाददाता। भरतिया-परखम के बीच नाले के समीप शुक्रवार को झाडिम्यों में एक बोरे में बंद युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जैंत और वृंदावन कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव की शिनाख्त कराने की काफी कोशिश की गई। पुलिस ने ऑनर किलिंग में युवती की हत्या होने से इंकार नहीं किया है।

मृत युवती विवाहित होने से दहेज हत्या की भी आशंका जताई जा रही है। मौके पर ग्रामीण महिला-पुरुष का हुजूम एकत्रित हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। ग्रामीण शुक्रवार को सुबह टहलने भरतिया-परखम नाले पर आए तो देखा की पटरी के किनारे झाडिम्यों में एक बोरा पड़ा हुआ था।

उसके इर्दगिर्द कुछ जगली जानवर मंडरा रहे थे। ग्रामीणों ने बोरे को उठाकर पटरी पर रख दिया। जब उसे खोल कर देखा तो ग्रामीणों के होश उड़ गए। बोरे में करीब 22 वर्षीय युवती का शव बंद किया हुआ था। युवती के दोनों पैर बंधे हुए थे। मांग सिंदूर से भरी हुई थी। इससे प्रतीत होता था कि मम्ृतका विवाहित थी।

दोनों कानों में सोने के कुंडल पहने हुए थे। गले में तुलसी की कंठी माला थी। शरीर पर हरे रंग की सलवार व ब्राउन रंग की कुर्ती थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती की हत्या संभवतया गला दबाकर की गई थी। उसके गले में निशान बने हुए थे।

मौके पर मृतका की चुन्नी नहीं मिली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या में चुन्नी प्रयोग करने के बाद हत्यारे उसे अपने साथ ही ले गए। युवती की प्रेम संबंध के चलते ऑनर किलिंग में हत्या होने से पुलिस ने इंकार नहीं किया है। वृंदावन कोतवाली पुलिस का कहना है कि युवती की हत्या कहीं और की गई है।

हत्याभियुक्त शव को गाड़ी में रखकर परखम नाले की पटरी पर झाडिम्यों में डाल गए होंगे। पुलिस युवती की शिनाख्त कराने के पूरे प्रयास में जुट गई है। कोतवाली प्रभारी श्याम लाल पांडेय का कहना है कि शव के फोटो करा लिये गए हैं। शिनाख्त होने के बाद ही हत्या का राज खुल सकेगा। शव को पोस्टमार्टम गृह पर 72 घंटे के लिये शिनाख्त कार्रवाई को रखवा दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बोरे में बंद मिला युवती का शव, सनसनी