DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीवान में पुत्र समेत मां ने की आत्महत्या

प्रतिनिधि/एक संवाददातासीवान/नौतन। नौतन थाने के बरोहा में गुरुवार की सुबह दस बजे संजू देवी ने अपने 3 वर्षीय बेटे चंदन को गोद में बिठाकर आग लगा ली। मौके पर ही मां-बेटे की मौत हो गई। घटना से पूरा गांव स्तब्ध है। ग्रामीण जगनारायण कुशवाहा ने बताया कि सुबह के दस बजे जलेश्वर सिंह के घर से आग की लपटें उठता देख गांव वाले घटना स्थल पर पहुंचे तो देखा कि एक कमरे से आग की लपटें उठ रही थी।

दरवाजा अंदर से बंद था। इस दौरान जलेश्वर सिंह खेत गए थे जबकि पुत्र महेश सिंह दैनिक मजदूरी करने गया था। ग्रामीणों ने घर का दरवाजा तोड़ा तो वे अंदर के दृष्य देखकर दंग रह गए। जलेश्वर सिंह की बहू संजू अपने 3 वर्षीय बेटे को अपने शरीर से बांधकर आग लगा ली थी। हालांकि किसी तरह से आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन घटना स्थल पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया।

थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि गोपालगंज के हथुआ के कुसौधी निवासी व मृतक के पिता शंकर सिंह के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया आठ साल पहले बेटी की शादी हुई थी। कुछ दिनों से उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी।

उन्होंने बताया कि लड़की ने स्वयं आग लगाकर बच्चों के साथ आत्महत्या की है, ससुराल वाले इसके लिए जिम्मेवार नहीं है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीवान में पुत्र समेत मां ने की आत्महत्या