DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बक्सर में लोडेड पिस्तौल के साथ बाबर गिरफ्तार

बक्सर ब्यूरो। आरा रिमांड होम में एक पुलिसकर्मी पर पिस्तौल भिड़ाकर बंदी को भगाने की कोशिश करने वाले मो. बाबर को इंडस्ट्रीयल एरिया थाना क्षेत्र की पुलिस ने बड़की सारिमपुर से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक कारतूस के साथ नाइन एमएम की पिस्तौल भी पुलिस ने बरामद किया है।

पुलिस को देखते ही छत से कूदकर उसने भागने की कोशिश की जिससे वह चोटिल भी हो गया। इंडस्ट्रीयल एरिया के थानाध्यक्ष रघुनाथ सिंह ने बताया कि एक दिन पूर्व आरा रिमांड होम में एक पुलिसकर्मी पर पिस्तौल भिड़ाकर बंदी को भगाने की उसने कोशिश की थी। बंदी के द्वारा उसकी पहचान बताये जाने के बाद आरा की पुलिस ने बक्सर पुलिस से संपर्क किया।

बाबर की तलाश में बड़की सारिमपुर स्थित उसके घर छापेमारी के लिए गई जहां वह पहले से मौजदू था। पुलिस को देखते ही उसने छत से छलांग लगा दी जिससे वह चोटिल हो गया। पुलिसकर्मियों ने उसे खदेड़कर दबोचा। पुलिस के मुताबिक पड़री मोड़ पर एक व्यक्ति को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में भी उसकी तलाश थी।

इंडस्ट्रीयल एरिया थाने में उसके विरुद्ध आर्म्स एक्ट का मामला व आरा टाउन थाने में बंदियों को भगाने के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बक्सर में लोडेड पिस्तौल के साथ बाबर गिरफ्तार