DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रावली-सुराना मार्ग पर गांव सरना के पास आधा दर्जन बदमाशों ने तमंचे के बल पर नोएडा से डय़ूटी देकर लौट रहे एक युवक से बाइक लूट ली। बदमाशों ने युवक से एटीएम से दो हजार रुपये भी निकलवाए। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया और हाथ-पैर बांधकर खेत में फेंक गए।

थाना क्षेत्र के गांव खिमावती निवासी लव त्यागी नोएडा में एक निजी कम्पनी में ट्रेनर है। गुरुवार रात करीब 11 बजे वह बाइक से नोएडा से खिमावती लौट रहा था। सरना के पास सड़क पर पत्थर रखे हुए थे। इससे आने-जाने का रास्ता बंद हो गया था। लव बाइक रोककर जैसे ही पत्थर हटाने लगा, बदमाशों ने उसे घेर लिया और तमंचे के बल पर मोटरसाइकिल लूट ली।

पर्स में रुपये न निकलने पर पहले बदमाशों ने लव को जमकर पीटा और फिर थोड़ी दूर स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम बूथ पर ले गए। बदमाशों ने उससे जबरदस्ती दो हजार रुपये निकलवाए और फिर वापस लूट वाली जगह पर लेकर आए। यहां उन्होंने लव के हाथ-पैर बांधकर उसे खेत में फेंक दिया। शुक्रवार सुबह कुछ लोगों की नजर लव पर पड़ी और उन्होंने उसे मुक्त कराया। पीडिम्त युवक ने पुलिस से बताया कि बदमाशों की संख्या सात थी और सभी के हाथ में तमंचा था। थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि युवक का मेडिकल परीक्षण करा दिया गया है। लूट करने वाले बदमाशों की तलाश जारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तमंचे के बल पर बाइक लूटी, एटीएम से निकलवाए रुपये