DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मारुति कंपनी ने शुरु किया रोड सुरक्षा कार्यक्रम

रोड सुरक्षा के प्रति वाहन चालकों को जागरुक करने के लिए मारुति कंपनी ने गुड़गांव संयंत्र परिसर में व्यावसायिक वाहनों के लिए जागृति कार्यक्रम की शुरूआत की। 15 दिवसीय इस कार्यक्रम में रोड सुरक्षा की जानकारी चालकों को दी जाएगी।

कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए मारुति सुजुकी के कार्यकारी अधिकारी, श्री आऱएस़ कलसी नेकहा कि मारुति सुजुकी एक दशक से भी अधिक समय से अपने विभिन्न पहलों के जरिए रोड सुरक्षा में सुधार लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती रही है। जागृति की सोच हमारे परिसर में आने वाले व्यावसायिक वाहन चालकों को रोड सुरक्षा के बारे में सीख देने की थी।

ये ड्राइवर स्थानीय ट्रांसपोर्टरों के कर्मचारी हैं और हो सकता है कि इनके लिए इस तरह के ट्रेनिंग कैप्सूल्स या ट्रेनिंग इंफ्रास्ट्रर उपलब्ध न हों। हमारी कोशिश है कि उन्हें सुरक्षित ड्राइविंग पद्घतियों का प्रशिक्षण दिया जाये और इसके प्रति उन्हें संवेदनशील बनाया जाये। यह कहा जाता है कि 78 प्रतिशत रोड दुर्घटनाओं में चालकों की गलती होती है। हमने इस खण्ड की इस आवश्यकता को महसूस किया और हमारे प्रोग्राम का उद्देश्य उन्हें रोड सुरक्षा के बारे में प्रशिक्षण देना है। इस मौके पर विभिन्न कार्यक्रम भी आयोजित किए गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मारुति कंपनी ने शुरु किया रोड सुरक्षा कार्यक्रम