DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लाल परी के भूत की कीमत पंद्रह सौ नगद व पांच जूते

लाल परी के नशे में दो युवाओं का दिमाग जब सातवें आसमान पर गया तो रास्ते में जा रही तीन महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की गयी। जिसकी कीमत में मौके पर जमकर धुनाई व पंचायत में पंद्रह सौ रुपये नगद व सार्वजनिक रूप से पांच जूते खाकर प्रति व्यक्ति को चुकानी पड़ी।


थाना क्षेत्र के गांव पटना के दो युवकों ने मिलकर शराब पी और जब उन पर नशे का भूत सवार हुआ तो इश्क फरमाने पहुंच गये। लेकिन उन्हें क्या पता था कि हमेशा अबला कही जाने वाली कभी झांसी की रानी का भी रूप धारण कर सकती है। ऐसा ही इश्क फरमाने पहुंचे युवकों के साथ हुआ। जब वे अपने गांव से रनमस्तपुर गांव जाने वाले रास्ते के करीब पहुंचे तो सामने से आ रही तीन महिलाओं पर नजर पड़ते ही उन्हें शिकार बनाने के ताने बाने बुनते हुये नजदीक के गन्ने के खेत के पास खड़े हो गये।

गांव रनमस्तपुर की तीनों महिलायें ढका घनश्याम की ओर से आ रहीं थी जैसे ही उनके पड़ोस से गुजरी तो मदहोश युवकों ने उन पर फबतियां कसते हुये हाथ पकड़नें का प्रयास किया फिर क्या था कि अबला नारियों ने झांसी की रानी वाला भेष धारण कर लिया और जमकर जूतमपैजार कर इश्किया भूत उतारा। और अपने गांव जाकर पूरा वाक्या बताया। जिस पर अगले दिन रनमस्तपुर बुजुर्ग के लोगों ने उपरोक्त युवाओं को पंचायत में बुलाकर प्रति नारी पांच सौ रुपया नगद व सार्वजनिक रूप से पांच पांच जूते दोनों युवाओं को मारने का फरमान सुनाया गया। और उसी के अनुसार प्रत्येक युवक को नगदी सहित पंचायत में महिला से पांच जूते सार्वजनिक रूप खाकर अपने घर की राह पकड़ ली। जिससे आशिक मिजाज लोगों में विभिन्न प्रकार की चर्चायें होने लगीं। इस पूरी घटना की बाबत पुलिस ने कोई भी जानकारी होने से अनभिज्ञता जतायी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लाल परी कीमत पंद्रह सौ नगद व पांच जूते