DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोरियर कंपनी से जब्त की लाखों की हशीश

कभी पर्स तो कभी सेंडल और इस बार फुटबॉल में भर कर लंदन भेजी जा रही थी हशीश की बड़ी खेप। लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) के अधिकारियों को समय रहते सूचना मिली और ओखला स्थित एक कोरियर कंपनी के कार्यालय से दस लाख रुपये की हशीश जब्त कर ली गई। इस सिलसिले में अधिकारियों को दक्षिण दिल्ली के एक तस्कर की तलाश जारी है।

सूत्रों ने बताया कि दस किलोग्राम हशीश की यह खेप विशेष तौर पर बनवाई गई फुटबॉल के भीतर छोटे-छोटे पैकेट में छिपा कर भेजी जा रही थी। जिन पार्सलों में फुटबॉल के भीतर हशीश रखी गई उन्हें सरोजनी नगर स्थित पोस्ट ऑफिस से बुक कराया गया था। पार्सल ओखला स्थित कोरियर कंपनी डीएचएल के माध्यम से लंदन भेजे जाने थे। गुरुवार शाम को एनसीबी अधिकारियों को इस संबंध में महत्वपूर्ण सूचना मिली और उन्होंने कोरियर कंपनी के कार्यालय पर छापा मारा। छानबीन करने पर फुटबॉल की सिलाई को खोला गया तो उनमें से छोटे-छोटे पैकेट निकले जिन पर सफेद पट़टियां लपेट कर प्लास्टिक की टेप लगाई गई थी।

सूत्रों का कहना है कि छानबीन करने पर पता चला कि पार्सलों पर सफदरजंग एन्केलव  का पता लिखा हुआ था। जब वहां संपर्क किया गया तो पता चला कि उस पते पर महेंद्रा का शोरूम है। यानी तस्कर ने गलत पता लिखा हुआ था। इस संबंध में मादक पदार्थो की तस्करी का मामला दर्ज किया गया है। तस्कर के बारे में कुछ जानकारी मिली है जिसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। एक अधिकारी का कहना है कि जनवरी तथा फरवरी माह में ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया गया था ये तस्कर पर्स तथा सेंडल के जरिए विदेशों में उत्तम क्वालिटी की हशीश तस्करी करते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोरियर कंपनी से जब्त की लाखों की हशीश