DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अधिकारियों ने जांची प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की व्यवस्था

प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह के 13 अप्रैल को आईएमटी मानेसर में दौरे को लेकर आज कारपोरेट अफेयर्स मंत्रालय के सचिव नवेद मशूद ने इंडियन इंस्टीटय़ूट ऑफ कारपोरेट अफेयर्स के नवनिर्मित भवन में अधिकारियों के साथ बैठक की।

डा. मनमोहन सिंह 13 अप्रैल को गुड़गांव जिला के आईएमटी मानेसर में इंडियन इंस्टीटय़ूट ऑफ कारपोरेट अफेयर्स के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण करने के लिए आ रहे हैं। उनके साथ कारपोरेट अफेयर्स के केन्द्रीय मंत्री डा. वीरप्पा मोईली, राज्यमंत्री आरपीएन सिंह के अलावा हरियाणा के राज्यपाल जगन्नाथ पहाड़िया तथा मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भी उपस्थित होंगे।

श्री मशूद ने इस उद्घाटन समारोह की तैयारियों के हर पहलू पर जिला प्रशासन तथा कारपोरेट अफेयर्स मंत्रलय के अधिकारियों के साथ विस्तार से चर्चा की। उन्होंने संस्थान परिसर में बनाए गए ऑडिटोरियम का अवलोकन भी किया। संस्थान के महानिदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा. भास्कर चटर्जी ने श्री मशूद को अब तक की गई तैयारियों से अवगत करवाया। इस मौके पर इंडियन इंस्टीटय़ूट ऑफ कारपोरेट अफेयर्स के प्रिंसीपल एडवाईजर धनेन्द्र कुमार, गुड़गांव उत्तरी के एसडीएम डा. सतेन्द्र दूहन, हरियाणा राज्य औद्योगिक संरचना निगम के उप महाप्रबन्धक हमवीर सिंह व दिव्य कमल, मानेसर के तहसीलदार बलराज दांगी सहित जिला प्रशासन के कई अधिकारी भी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अधिकारियों ने जांची प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की व्यवस्था