DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेलर में आग से 16 बाइक राख

गुड़गांव से मोटरसाइकिल लादकर बिहार जा रहे ट्रेलर में शुक्रवार की दोपहर बाईपास पर हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बिल्कुल नई 16 बाइकें जलकर राख हो गईं। इस हादसे में चालक और खलासी बाल-बाल बच गए। बाद में फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और 61 बाइकों को बचाया। ये सभी बाइकें हीरो मोटर कार्प की हैं।

 पुलिस के  अनुसार एक ट्रेलर गुड़गांव से मोटरसाइकिल लादकर बिहार के अंकिता आटोमोबाईल हटिया रोड सहरसा जा रहा था कि देवरिया बाईपास पर नहर रोड के पास हाईवोल्टेज तार की चपेट में आ गया। इटावा जिले के भरथना के रहने वाले ट्रक चालक उमेश का कहना था कि दोपहर ढाई बजे बाईपास के पास राहगीरों ने शोर मचाकर उसे बताया कि ट्रेलर में आग लगी है। उसने बाईपास रोड एलआईसी भवन के पास वाहन रोककर सामने पुलिस चौकी को सूचना दी। पुलिस ने तुरन्त फायर बिग्रेड बुला लिया जिससे आग पर तत्काल काबू पाया जा सका। आग से ट्रेलर के प्रथम तल पर रखी मोटरसाइकिलों में से 16 मोटरसाइकिल जलकर राख हो गईं। अन्य मोटरसाइकिलों को मामूली नुकसान हुआ है।

ट्रक चालक को आग लगने की जानकारी देने वाले भरवलिया चौराहा निवासी अभय मल्ल का कहना है कि वह नहर रुस्तमपुर ढाला के पास मोटरसाइकिल जा रहे थे कि देखा कि ट्रेलर नीचे लटक रहे बिजली के तार की चपेट में आ गया। उससे चिंगारी निकलने ली। उस समय टेलर आगे निकल गया। थोड़ी देर के बाद उसमें से धुंआ निकलने लगा। वे अपने को रोक नहीं पाए और बाइक से पीछा कर उन्होंने चालक को बताया। उनका कहना है कि संयोग ही था कि एक बड़ा हादसा टल गया। बिजली की चपेट में आने से चालक और खलासी दोनों की जान जा सकती थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रेलर में आग से 16 बाइक राख