DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुजारी के पुत्र की हत्या कर शव जलाया

पुजारी के लापता पुत्र का शव अधजली हालत में गांव के बाहर सूखे नाले में मिला। हत्यारों ने किशोर की पीटकर हत्या करने के बाद पहचान मिटाने के इरादे से शव को जला दिया। इस सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पिता ने रंजिशन हत्या का आरोप लगाते हुए भतीजे समेत पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। नामजद किए गए लोगों में चार आपस में सगे भाई हैं। पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

शहर से जुड़े सिकंदरपुर गांव निवासी प्रभान शंकर अग्निहोत्री सुतिया तारा शिव मंदिर में पुजारी हैं। प्रभान शंकर का पुत्र चंद्रशेखर उर्फ गोलू (17) बुधवार शाम संदिग्ध हालात में मंदिर के पास से लापता हो गया था। देर रात तक घर न पहुंचने पर परिवारीजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चला। गुरुवार सुबह शौच के लिए जा रहे ग्रामीणों ने मंदिर के पास जंगल के सूखे नाले में अधजला शव पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गए। घटना की सूचना पर पहुंचे परिवारीजनों ने शव की शिनाख्त गोलू के रूप में की। शव में कई जगह चोट के निशान मिले हैं।

माना जा रहा है कि पिटाई कर हत्या करने के बाद पहचान मिटाने के इरादे से हत्यारों ने शव पर सूखी पत्तियां डालकर जला दिया। घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभान शंकर ने रंजिशन पुत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए भतीजे (गोलू के चचेरे भाई) नितिन समेत श्रवण कुमार, संतोष, पप्पू व मुन्ना (चारों सगे भाई) के खिलाफ हत्या कर साक्ष्य मिटाने की रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस ने आरोपी नितिन व तीन अन्य को हिरासत में ले लिया है। कोतवाली इंस्पेक्टर पृथ्वीराज चौहान ने कहा कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुजारी के पुत्र की हत्या कर शव जलाया