DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक साथ एक ही मंडप में पांच शादियां देखने उमड़े ग्रामीण

एक ही मंडप और एक साथ एक ही परिवार की पांच लड़कियों की शादी देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। शादियां शांति पूर्वक हो गईं। पांचों शादियों के लिए खासे चुस्त इंतजाम किए गए थे। शादियां सिसौला गांव के पूर्व प्रधान की पोतियों की हुई, बारात अलग-अलग स्थानों से आई हुई थी।


गांवों में बिना न्योते के शादियों में कोई नहीं जाता, लेकिन सिसौला गांव के पूर्व प्रधान जमील अहमद की पांच पोतियों की एक साथ हुई शादी देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। आसपास गांव में जिसे भी इस शादी का पता चला वह बिना बुलाए शादी की व्यवस्था देखने पहुंच गया। लोगों को आया देख पूर्व प्रधान ने भी उनके स्वागत के लिए जितना बन पड़ा इंतजाम किए।

गांव सिसौला के प्रधान जमील अहमद ने पांच पोतियों परवीन, रूबीना, सागुप्ता, रूखसार परवीन और रोशनी परवीन की शादी मेरठ और आसपास के स्थानों में तय की और एक साथ बुधवार को विनायक विवाह मंडप में पांचों की बारात बुला ली। एक साथ पांच-पांच बारातें देखने के लिए क्षेत्र के ग्रामीण विवाह स्थल पर बिन बुलाएं पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने बारी-बारी व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। कस्बा जानी निवासी बाबू, मुस्ताक और कस्बा सिवालखास निवासी नसीम, फिरोज, राजीव ने बताया कि उनके परिवार में आगे आने वाले समय में कई शादियां हैं, पूर्व प्रधान द्वारा पांचों पोतियों की एक साथ पांच शादी होने की सूचना पर यहां  व्यवस्था देखने आए हैं। इस दौरान इन लोगों ने पूर्व प्रधान से भी बातचीत की। पूर्व प्रधान ने बिन बुलाए आए मेहमानों का भी जोरदार स्वागत किया। मंडप में पांचों बारात में करीब तीन हजार से अधिक बराती और घराती शामिल हुए। पूरा इंतजाम काफी व्यवस्थित था, जिस कारण पूरे दिन कोई अफरातफरी नहीं मची।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक ही मंडप में पांच शादियां देखने उमड़े ग्रामीण