DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाकपा-माले के जिला सचिव भैयाराम यादव की हत्या

रोहतास जिले के नासरीगंज पोस्ट ऑफिस मोड़ के पास बुधवार की शाम मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने भाकपा-माले के जिला सचिव भैयाराम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

भाकपा-माले के जिला सचिव भैयाराम यादव नासरीगंज धुस स्थित लाइब्रेरी में 23 मार्च को शहीद भगत सिंह की मूर्ति के अनावरण कार्यक्रम का जायजा लेकर पार्टी कार्यालय लौट रहे थे। इसी बीच पोस्ट ऑफिस मोड़ के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी मोटरसाइकिल भाग निकले। गंभीर रूप से घायल श्री यादव को इलाज के लिए डेहरी ऑन सोन स्थित बोस क्लीनिक में ले जाया गया, जहां उन्होंने पहुंचते ही दम तोड़ दिया।

इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। विरोध में नासरीगंज की सभी दुकानें बंद हो गईं। सड़कों पर सन्नाटा पसर गया। एएसपी अमर सिंह ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। माले के पूर्व विधायक अरुण सिंह ने घटना की निन्दा करते हुए हत्या के लिए स्थानीय प्रशासन को दोषी ठहराया है। उन्होंने कहा कि पुलिस की मिलीभगत से अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। इसके लिए जिम्मेदार नासरीगंज थानाध्यक्ष पर हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। पूर्व विधायक ने कहा कि भाकपा माले हत्या के इस विरोध में जनआंदोलन शुरू करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाकपा-माले के जिला सचिव भैयाराम यादव की हत्या