DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रतापगढ़ के सीओ से तंग लड़की ने जहर खाया

सीओ के शोषण से परेशान होकर एक एयरफोर्स अफसर की बेटी ने मंगलवार को जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उसे उर्सला ले जाया गया। लड़की के पिता ने 2010-11 में सीओ कैण्ट रहे अमरजीत सिंह शाही पर अपनी नाबालिग लड़की को बरगलाने और शोषण करने का आरोप लगाया है।


शाही इस समय प्रतापगढ़ में तैनात हैं और अक्सर शहर आते-जाते रहते हैं। पिता के आरोपों के बाद लड़की और आरोपी सीओ को कैण्ट थाने ले जाया गया। डीआईजी, एसपी पूर्वी समेत आला अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं। डीआईजी राजेश कुमार राय ने कहा कि सीओ, लड़की और माता-पिता का बयान दर्ज करने के बाद शासन को रिपोर्ट भेजी जाएगी। एसपी पूर्वी कुशहर सौरभ मामले की जांच करेंगे।

कैंट के एक स्कूल में इण्टर की छात्र काफी होनहार है। 10वीं में उसने 80 फीसदी से अधिक अंक हासिल किए थे। मॉडल के रूप में उसने काफी शोहरत भी हासिल की है। उसे राष्ट्रपति पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। एक समारोह में तत्कालीन सीओ कैण्ट अमरजीत शाही ने लड़की का हौसला बढ़ाया। इसके बाद परिवार से रिश्ते जोड़कर घर आना जाना शुरू कर दिया। एयरफोर्स अफसर पिता का आरोप है कि बेटी कहकर हौसला बढ़ाने वाले सीओ ने मर्यादा की सारी हदें तोड़कर उनकी बेटी को बरगलाया और शोषण किया। देर रात मां ने भी कैण्ट थाने में डीआईजी के सामने मुंह खोला और सीओ पर गंभीर आरोप लगाए। मां ने कहा कि सीओ के बरगलाने पर लड़की ने अपने पिता पर ही आरोप लगा दिए थे। इसके बाद पिता जलालत की जिंदगी जी रहे हैं। सीओ के कारण पूरा परिवार तनाव में है।

मां ने बताया कि मंगलवार को वह अपने दफ्तर में थी। उनके पति अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने गए थे। तभी सीओ उनके बंगले पर पहुंच गए, क्या हुआ कुछ पता नहीं। जब वह घर पहुंची तो लड़की जहर खा चुकी थी और सीओ उसे अपनी गाड़ी से उर्सला ले जा रहे थे। लड़की की मां और पिता ने डीआईजी को कॉल डिटेल और फोटो भी दिखाए जिनसे सीओ पर लगाए आरोप पुख्ता हो रहे हैं। लड़की की मां ने प्रतापगढ़ के एसपी और अन्य अफसरों से भी शाही की शिकायत की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रतापगढ़ के सीओ से तंग लड़की ने जहर खाया